For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुनील कुमार पोडियां जजपा के प्रत्याशी, भाजपा को नहीं दिया समर्थन

10:18 AM Oct 05, 2024 IST
सुनील कुमार पोडियां जजपा के प्रत्याशी  भाजपा को नहीं दिया समर्थन
पानीपत में जजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत करते जिलाध्यक्ष रामनिवास पटवारी, प्रत्याशी सुनील कुमार व अन्य। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 4 अक्तूबर (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रामनिवास पटवारी ने जाटल रोड स्थित पार्टी कार्यालय में शुक्रवार दोपहर को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि इसराना हलके सेे डा. सुनील कुमार पोडियां जजपा के प्रत्याशी हैं और मजबूती के साथ चुनाव लड़ रहे हैं। इसराना हलके के भाजपा प्रत्याशी एवं राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार के समर्थकों द्वारा बृहस्पतिवार को यह अफवाह फैलाई गई कि जजपा प्रत्याशी सुनील कुमार ने भाजपा के कृष्णलाल पंवार को अपना समर्थन दे दिया है लेकिन सुनील कुमार ने भाजपा प्रत्याशी पंवार को कोई समर्थन नहीं दिया है। सुनील कुमार ने चुनाव प्रचार के दौरान गांव कवि में भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार से सिर्फ शिष्टाचार के रूप में भेंट की थी।
पत्रकार वार्ता में मौजूद जजपा प्रत्याशी डा. सुनील कुमार पोडियां ने बताया कि वे बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार के दौरान गांव कवि में पहुंंचे तो वहां पर अचानक भाजपा प्रत्याशी कृष्ण लाल पंवार व भाजपा के कार्यकर्ता मिल गये। सुनील ने बताया कि वे पहले लंबे अरसे से भाजपा में रहे हैं तो उनके सभी भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से अच्छे संबंध है। उन्होंने तो पंवार साहब व कार्यकर्ताओं से केवल शिष्टाचार के नाते भेंट की थी। मैंने भाजपा प्रत्याशी पंवार को समर्थन नहीं दिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement