मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पुरुषों में सुनील, महिला वर्ग में प्रियंका बनी हरियाणा केसरी

07:50 AM Jul 23, 2024 IST
पंचकूला में आयोजित हरियाणा राज्य अखाड़ा कुमार केसरी दंगल-2024 के महिला वर्ग में हरियाणा केसरी का खिताब जीतने वाली पहलवान प्रियंका। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 22 जुलाई (हप्र)
हरियाणा खेल विभाग के अतिरिक्त निदेशक विवेक पदम सिंह ने कहा कि हरियाणा की खेल नीति पूरे देश में सर्वश्रेष्ठ है और दूसरे राज्य भी इसका अनुसरण कर रहे हैं । हरियाणा के खिलाड़ियों ने देश में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मेडल जीतकर हरियाणा का नाम रोशन किया है। विवेक पदम सिंह ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित हरियाणा राज्य अखाड़ा कुमार केसरी दंगल-2024 के समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि बोल रहे थे। इस अवसर पर रोहतक जोन की उपनिदेशक सुनीता खत्री व जिला खेल अधिकारी नीलकमल भी मौजूद थीं। इसमें 22 राज्यों के लगभग 1800 खिलाड़ियों ने जौहर दिखाए ।
उन्होंने अर्जुन अवार्डी सुनील कुमार को हरियाणा केसरी का खिताब जीतने पर 1.51 लाख रुपये का पुरस्कार और द्वितीय सोनू को हरियाणा कुमार का खिताब जीतने पर एक लाख रुपये देकर सम्मानित किया। विवेक पदम ने महिला वर्ग में पहलवान प्रियंका को हरियाणा केसरी का खिताब जीतने पर 1.51 लाख रुपये व ईशिका को द्वितीय पुरस्कार जीतने पर 1 लाख का पुरस्कार देकर सम्मानित किया। विवेक पदम ने अन्य खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया। इस अवसर पर हैंडबाल कोच मनोज, रेसलिंग कोच अश्विनी विचित्र, कबड्डी कोच नरेंद्र सिंह, कोच मेहर सिंह, रवि अहलावत, रणधीर सिंह, हरदीप सिंह, अजय, अनिल व अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement