For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सुलखनी जल संकट का तत्काल हो समाधान : कृष्ण सातरोड़

10:40 AM Jun 18, 2024 IST
सुलखनी जल संकट का तत्काल हो समाधान   कृष्ण सातरोड़
हिसार में सोमवार को गांव सुलखनी में धरने को समर्थन देने पहुंचे कृष्ण सातरोड़। -हप्र
Advertisement

हिसार, 17 जून (हप्र)
युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व जिला पार्षद कृष्ण सातरोड़ ने गांव सुलखनी में लंबे समय से चल रहे जल संकट को लेकर ग्रामीणों द्वारा दिए जा रहे धरने को समर्थन दिया।
धरने पर कृष्ण सातरोड़ ने कहा कि सरकार ‘जल जीवन मिशन’ के तहत 3 करोड़ रुपये खर्च करने के बाद भी गांव में पीने का पानी उपलब्ध नहीं करवा पा रही है, क्योंकि सरकार की इस स्कीम में बहुत भ्रष्टाचार है, जिसके चलते यह स्कीम कारगर ढंग से काम नहीं कर पा रही है। इसके चलते ग्रामीणों में भारी रोष है।
लंबे समय से ग्रामीण पानी की समस्या से जूझ रहे हैं और हर स्तर पर आवाज उठाने के बाद ग्रामीणों ने अंत में धरना शुरू कर सरकार से गांव में पानी उपलब्ध करवाने की मांग उठाई है।
कृष्ण सातरोड़ ने कहा कि भाजपा सरकार में आमजन बिजली, पानी जैसी मूलभूत जरूरतों के लिए तरस रहा है। इस भीषण गर्मी में गांव में बिजली के लंबे-लंबे कट लगते हैं वहीं लगभग प्रदेश का हर गांव पानी की समस्या से जूझ रहा है। सरकार की हर घर तक पानी पहुंचाने की योजना भी पूरी तरह फेल साबित हुई है। इस मौके पर सरपंच विकास रेलन, जगदीश नंबरदार, सलीम सुलखनी, मदन लाल जांगड़ा, मनीष सांगा, रोशन, मोदी, सीाराम, राजेश सहित गांव के अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×