मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सुक्खू सरकार के पास न बहुमत, न ही जनता का भरोसा : जयराम ठाकुर

07:34 AM Mar 29, 2024 IST
नालागढ़ के पंजेहरा में विधायक केएल ठाकुर के स्वागत में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, भाजपा नेता सुरेश कश्यप व अन्य।
Advertisement

बीबीएन, 27 मार्च (निस)
नालागढ़ में भारतीय जनता पार्टी के नेता केएल ठाकुर के स्वागत समारोह में पहुंचे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि जब 4 जून को लोकसभा और हिमाचल के विधानसभा के उपचुनाव के परिणाम आयेंगे तो देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी। सुक्खू सरकार के पास अब न बहुमत बचा है और न ही जनता का भरोसा। कांग्रेस ने सत्ता में आने के बाद प्रदेश के हितों से किनारा कर लिया। सरकार सिर्फ मित्रों की सरकार बनकर रह गई है। पिछले डेढ़ साल से हिमाचल में ऐसी सरकार चल रही है जिसे जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं हैं। न प्रदेश की मातृशक्ति से है और न ही युवा शक्ति से। सत्ता में आते ही मुख्यमंत्री ने एक के बाद एक जनविरोधी निर्णयों की झड़ी लगा दी। हजारों की संख्या में संस्थान बंद करने से हजारों युवाओं की नौकरी छीनने का पहला काम सुक्खू सरकार ने किया।
भाजपा में शामिल होने के बाद केएल ठाकुर पहली बार अपने विधान सभा क्षेत्र में पहुंचे। इस मौक़े पर उनके साथ हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी उपस्थित थे। स्थानीय जनता और पदाधिकारियों ने सभी नेताओं का भव्य स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सरकार चुने हुए जनप्रतिनिधियों का अपमान कर रही थी और मित्रों का सम्मान कर रही है। विधायक बाहर खड़े रहते हैं और मित्र सरकार चलाने की योजना बनाते हैं। मुख्यमंत्री विधायकों को मिलने तक का समय नहीं देते थे। भाजपा प्रत्याशी सांसद सुरेश कश्यप ने कहा देश और प्रदेश में डबल इंजन सरकार बनेगी और मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। नालागढ़ के विधायक केएल ठाकुर ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांगेस सरकार ने झूठी गारंटियां देकर जनता से छल किया है। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर एवं केएल ठाकुर के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री डॉ. राजीव सैजल, पूर्व मंत्री सुखराम चौधरी, पूर्व विधायक विनोद चंदेल, दून के पूर्व विधायक परमजीत सिंह पम्मी, ज़िलाध्यक्ष रतनसिंह पाल, ज़िला महामंत्री भरत साहनी, जिला महामंत्री बलवीर ठाकुर, किसान मोर्चा के संजीव टिंका, एससी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव भल्ला, एसटी मोर्चा के प्रदेश सचिव संजीव कुमार समेत पार्टी पदाधिकारी और स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

नालागढ़ भाजपा हुई दोफाड़

नालागढ़ के विधायक केएल ठाकुर अपने पद से इस्तीफा देने एवं भाजपा का दामन थामने के बाद आज नालागढ़ पहुंचे। उनके स्वागत में पंजेहरा में जनसभा का आयोजन किया गया । इस स्वागत समारोह का पूर्व विधायक व भाजपा नेता लखविंदर राणा और समूचे भाजपा नालागढ़ मंडल ने बहिशष्कार किया । अब नालागढ़ भाजपा दो फाड़ हो गई है। डेमेज कंट्रोल करने आये भाजपा राज्य अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल भी लखविंदर राणा को मनाने में नाकाम रहे ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement