For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सुखबीर सिंह बादल का हलका इंचार्जों के साथ बैठक में निर्देश

08:00 AM Apr 18, 2024 IST
सुखबीर सिंह बादल का हलका इंचार्जों के साथ बैठक में निर्देश
शिरोमणि अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल एनके शर्मा के पक्ष में पार्टी के हलका इंचार्जो को दिशा निर्देश देते हुए। -हप्र
Advertisement

जीरकपुर/संगरूर, 17 अप्रैल (हप्र/निस)
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष एवं पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने पटियाला लोकसभा हलके के सभी हलका इंचार्जों को निर्देश दिए हैं कि वे आपसी मतभेद भुलाकर पूरी एकजुटता के साथ पार्टी प्रत्याशी एनकेशर्मा के समर्थन में चुनाव प्रचार में उतरें। एनके शर्मा को प्रत्याशी घोषित करने के बाद सुखबीर बादल ने पटियाला संसदीय सीट के अंतर्गत आने वाले सभी विधानसभा हलकों के इंचार्जों की बैठक बुलाकर चुनावी रणनीति पर मंथन किया और चुनाव प्रचार अभियान को तेज करने के निर्देश दिए।
सुखबीर बादल ने कहा कि अकाली दल की कोर कमेटी ने गहन मंथन के बाद एनके शर्मा को पटियाला से चुनाव मैदान में उतारा है। पटियाला में कांग्रेस व भाजपा ने जहां दलबदलुओं और मौकापरस्तों को चुनाव मैदान में उतारा है वहीं अकाली दल ने जिस प्रत्याशी को उतारा है वह पार्टी के प्रति हमेशा वफादार रहा है और दो बार विधायक व मंत्री रहा है। उन्होंने सभी हलका इंचार्जों को निर्देश दिए कि वे अपने स्तर पर चुनाव प्रचार के कार्यक्रम तय करें। पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में समानांतर कार्यक्रम करते हुए पार्टी की नीतियों को घर-घर पहुंचाएं।
इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी एनके शर्मा ने कहा कि वह सरकार व संगठन में जिन भी पदों पर रहे हैं, उन्होंने हमेशा ही पार्टी के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। शर्मा ने सभी हलका इंचार्जों से कहा कि प्रचार अभियान के दौरान कोई भी गांव, शहर, कस्बा आदि न छूटे। इस बैठक में पूर्व मंत्री एवं हलका इंचार्ज सुरजीत सिंह रखड़ा, शुतराणा हलका इंचार्ज कबीर दास, पूर्व विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा, नाभा हलका इंचार्ज मक्खन सिंह लालका, पटियाला देहाती के हलका इंचार्ज जसपाल सिंह बिट्टू चट्ठा, चरणजीत सिंह बराड़, भूपिंदर सिंह शेखूपुर इंचार्ज घनौर, पटियाला शहरी के इंचार्ज अमरिंदर सिंह बजाज, शहरी प्रधान अमित राठी के अलावा मोहाली जिला योजना बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा समेत कई नेता मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×