मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

आईएमए देहरादून की पासिंग आउट परेड देखने पहुंचे खेल स्कूल, राई के छात्र

08:51 AM Jun 07, 2024 IST
आईएमए, देहरादून में पासिंग परेड देखने पहुंचा मोतीलाल नेहरू खेल स्कूल, राई के छात्रों का दल। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 6 जून (हप्र)
मोतीलाल नेहरू खेल स्कूल, राई से छात्रों का एक दल आईएमए, देहरादून की पासिंग आउट परेड देखने के लिए पहुंचा। छात्रों ने इसे एक शानदार अनुभव बताया।
स्कूल के प्रिंसिपल-डायरेक्टर कर्नल अशोक मोर ने बताया कि इसी वर्ष आईएमए देहरादून से खेल स्कूल राई के भी दो पूर्व छात्र सौरभ गोयत और निष्कर्ष राठी लेफ्टिनेंट बनकर पासिंग आउट परेड का हिस्सा बनने जा रहे हैं। सौरभ गोयत खेल स्कूल में 2019 बैच सोम सदन के छात्र थे और खेल स्कूल राई के स्कूल कैप्टन की जिम्मेदारी भी निभा चुके हैं। ऐसे ही निष्कर्ष राठी भी खेल स्कूल राई के 2019 बैच के इंद्र सदन के छात्र रहे हैं। उन्होंने कहा कि छात्रों के जीवन में जोश और अनुशासन लाने के लिए खेल स्कूल राई के बच्चों को आईएमए देहरादून की पासिंग आउट परेड की रिहर्सल देखने के लिए भेजा जा रहा है।
आईएमए पहुंचने पर सेना की यूनिट द्वारा खेल स्कूल राई के बच्चों का भव्य स्वागत किया गया। बच्चों के रहने से लेकर उनका खाने की व्यवस्था सेना के द्वारा की गई। बता दें कि खेल स्कूल राई से तीन लेफ्टिनेंट जनरल मौजूदा समय में महत्वपूर्ण पदों पर आसीन हैं और देश के साथ साथ खेल स्कूल, राई का नाम भी रोशन कर रहे हैं। इसके अलावा स्कूल के अनेक पूर्व छात्र मेजर जनरल, ब्रिगेडियर,कर्नल समेत सैकड़ों अधिकारी सेना में सेवाएं दे रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement