मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कुरुक्षेत्र विवि परीक्षाओं में छाये गुरु नानक खालसा कॉलेज के छात्र

10:00 AM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

यमुनानगर, 27 जुलाई (हप्र)
गुरु नानक खालसा कॉलेज, यमुनानगर के बीपीएड चौथे सेमेस्टर के 6 छात्रों ने कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय सेमेस्टर परीक्षाओं में योग्यता के क्रम में शीर्ष दस में से सात स्थान हासिल करके उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। टॉप अचीवर्स में रितेश ने 83.50% के साथ पहला स्थान, निकिता ने 83.25% के साथ दूसरा, दीप्ति ने 80.87% के साथ चौथा, शीतल और प्रिंस दोनों ने 80.25% के साथ पांचवां और राहुल ने 79.12% के साथ नौवां स्थान हासिल किया।
गुरु नानक खालसा कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. हरिंदर सिंह कंग ने छात्रों को उनकी असाधारण उपलब्धि पर बधाई दी। शारीरिक शिक्षा विभाग के डीन डॉ. बोधराज और प्रमुख डॉ. रणजीत सिंह ने छात्रों की कड़ी मेहनत और लगन की सराहना की।
कॉलेज में छात्रों के सम्मान के दौरान डॉ. कमलप्रीत कौर, डॉ. संजय विज, डॉ. अमरजीत सिंह, डॉ. जोशप्रीत सिंह, डॉ. अरुण कुमार, अनुरोध, शिव, कवलप्रीत सिंह और मंगल छात्रों को बधाई देने और प्रोत्साहित करने के लिए उपस्थित थे।
गवर्निंग बॉडी और प्रबंध समिति के अध्यक्ष रणदीप सिंह जौहर ने उपलब्धि हासिल करने वाले छात्रों को हार्दिक बधाई दी और भविष्य के प्रयासों के लिए उनकी सफलता की कामना की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement