मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

छात्र ने पेचकस घोंपकर की सहपाठी की हत्या

11:09 AM Sep 03, 2024 IST
प्रिंस (फाइल फोटो)

कैथल, 2 सितंबर (हप्र)
गांव फतेहपुर के राजकीय स्कूल में पढ़ने वाले छात्र ने अपने 15 वर्षीय सहपाठी की मामूली कहासुनी के चलते पेचकस मारकर हत्या कर दी। फतेहपुुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र प्रिंस ने मरने से पहले पुलिस को बयान दिया कि 30 अगस्त को वह रोजाना की तरह स्कूल गया था। स्कूल की दूसरी घंटी के बाद वह क्लास इंचार्ज से पूछकर अपने दोस्त सागर के साथ गांव टयोंठा में फुटबॉल मैच के संबंध में कागज देने के लिए गए थे। कागज देने के बाद जब वे वापस स्कूल में आ रहे थे तो माता मनसा देवी मंदिर फतेहपुर के थोड़ा पीछे रास्ते में वंश व उसका दोस्त आर्यन वासी गांव फतेहपुर मिल गए, जो उनके स्कूल में ही पढ़ते हैं। आर्यन ने उसे कहा कि मुझे क्यों घूर रहा है। उसने समझाया भी कि वह उसे नहीं घूर रहा है। उसके बाद वह और उसका दोस्त चुपचाप स्कूल आ गए।
स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब घर जा रहे थे तो देवी मंदिर के पास वंश व आर्यन ने उसका रास्ता रोक लिया। वंश ने अपने हाथ में लिए पेचकश (सुआ) से उस पर कई वार किए। उसके बाद आर्यन ने भी मुझे लात व घुसों से मारा और मुझे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिवार वालों को घटना का पता चला तो परिजन प्रिंस को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल कैथल लेकर गए। वहां से उसे कल्पना चावला हॉस्पिटल करनाल रेफर कर दिया गया। गंभीर हालत को देखते हुए वहां से चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान रविवार की रात प्रिंस की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Advertisement

मामला दर्ज कर लिया गया है। इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई। इसमें हत्या की धारा जोड़ दी गई हैं। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
- रामनिवास, थाना प्रभारी, पूंडरी

Advertisement
Advertisement