मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

महेंद्रा शोरूम पर फायरिंग के आरोपी को विदेश से लायी एसटीएफ

10:29 AM Jul 28, 2024 IST
Advertisement

गुरुग्राम, 27 जुलाई (हप्र)
हिसार के महेंद्रा शोरूम पर काला खैरमपुरिया गिरोह द्वारा फायरिंग करके फिरोती मांगने के मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। इस मामले में आरोपियों को हथियार उपलब्ध कराने, रेकी करने व अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के मुख्य आरोपी को एसटीएफ ने विदेश से स्वदेश लाकर गिरफ्तार किया है।
हिसार में महेन्द्रा शोरूम पर तीन बाइक सवार युवकों द्वारा अंधाधुंध फायरिंग करके विदेश में बैठे काला खैरमपुरिया व हिमांशु भाऊ के नाम पर 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गयी थी। न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिस संबंध में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था। हरियाणा एसटीएफ इसकी जांच कर रही है। गैंग के मुख्य सरगना राकेश उर्फ काला खैरमपुरिया को कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के उपरांत विदेश से स्वदेश लाकर गिरफ्तार किया है, कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड पर लिया गया है।
खैरमपुरिया गैंग का मुख्य साथी रोहित निवासी बालसमन्द जिला हिसार इस घटना के तुरंत बाद विदेश फरार हो गया था। वह विदेश में काला खैरमपुरिया के साथ रह रहा था। आरोपी का लुक आउट नोटिस जारी कराकर भारत लाया गया। बंगलुुरु एयरपोर्ट पर आने के बाद आरोपी रोहित को शनिवार की सुबह दिल्ली एयरपोर्ट लाया गया। यहां से उसे गिरफ्तार किया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement