मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा महिला मोर्चा व किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष कांग्रेस में शामिल

09:09 AM Sep 24, 2024 IST
बहादुरगढ़ में सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा डाॅ. नीना राठी का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत करते हुए।-निस

बहादुरगढ़, 23 सितंबर (निस)
हरियाणा भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष डाॅ. नीना राठी व हरियाणा भाजपा किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष सतपाल राठी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ सोमवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पार्टी प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, बहादुरगढ़ हलके से कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह की मौजूदगी में वे कांग्रेस में शामिल हुए। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने उनका कांग्रेस में शामिल होने पर सम्मान किया और उन्हें पार्टी का पटका पहनाया। कांग्रेस में शामिल होने से पहले रोहद टोल से सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ वे ढोल नगाड़ों के साथ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के निवास पर पहुंचे।
भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुई डाॅ. नीना राठी ने कहा कि वह बहादुरगढ़ हलके से भाजपा की टिकट की प्रबल दावेदार थीं। महिला मोर्चा की ओर से पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने कोई भी टिकट नहीं दी। 33 फीसदी आरक्षण देने की बात कहने वाली भाजपा में महिलाओं का कोई मान तक नहीं रखा गया। नीना राठी ने कहा कि भाजपा की ओर से बनाई गई नीतियां ही जब धरातल पर साकार नहीं की जा रही तो फिर उस पार्टी में रहकर काम करने का कोई औचित्य नहीं था। उधर, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सतपाल राठी ने कहा कि भाजपा में कुछ नेताओं को संगठन से कुछ लेना देना नहीं बल्कि अपनी राजनीति कायम रखने के लिए वे दूसरों को आगे बढ़ने से रोकते हैं।
सतपाल राठी ने कहा कि वह 20 साल कांग्रेस की सेवा कर चुके हैं। अब दोबारा कांग्रेस में शामिल होकर वे पार्टी प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून के लिए जनसम्पर्क अभियान चलाते हुए उन्हें बहादुरगढ़ हलके से जीताकर कांग्रेस की सरकार बनाने में सहयोग करेंगे।

Advertisement

Advertisement