For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को पढ़ाया एकजुटता का पाठ

02:00 PM Sep 03, 2021 IST
प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को पढ़ाया एकजुटता का पाठ
Advertisement

गुरुग्राम, 2 सितंबर (हप्र)

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एक रहकर मजबूती से काम करने की नसीहत दी। साथ ही सभी प्रकोष्ठों, विभागों और जिले के पदाधिकारियों को संगठन की मजबूती के लिए जुट जाने की सीख भी दी। दो दिवसीय प्रवास के दौरान प्रदेशाध्यक्ष ने पार्टी कोर ग्रुप की बैठक भी ली। उन्होंने कहा कि पार्टी को और ऊंचाई पर ले जाने के लिए कार्यकर्ताओं के अंदर सबको साथ लेकर चलने की क्षमता होनी चाहिए और पार्टी पदाधिकारियों को ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने का खुद टारगेट निर्धारित करना चाहिए। प्रकोष्ठों और विभागों के पदाधिकारियों को उन्होंने कहा कि वे सभी अपने-अपने कार्य के अनुसार लोगों से मिलें और उनकी समस्याओं को समझें तथा उनका निदान करने के प्रयास करें। इससे लोग न केवल पार्टी के प्रति उनकी सोच बेहतर होगी बल्कि वे लोग पार्टी से जुड़ेंगे।

Advertisement

धनखड़ बोले, ‘अगले दो साल में भाजपा को हम कितना ऊंचाइयों पर ले जा सकते हैं और इसके लिए क्या किया जाए, इसकी योजना बनाकर उस पर काम करने की जिम्मेदारी प्रत्येक कार्यकर्ता की है।’ उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगभग 20 हजार बूथ हैं। हर बूथ पर तीन प्रमुख पदाधिकारियों पालक, अध्यक्ष और बीएलए-2 की नियुक्ति की जाएगी। इस हिसाब से प्रदेश भर के सभी बूथों पर लगभग 60 हजार कार्यकर्ताओं की नियुक्ति होगी।

धनखड़ ने कहा कि जिला और मंडल पदाधिकारियों को 25 सितंबर तक अधिकांश बूथों पर त्रिदेव की नियुक्ति कर लेने का लक्ष्य लें। इसके साथ ही उन्होंने 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद बोस की जयंती पर प्रदेश भर में 7500 स्थानों पर 75-75 युवाओं की टोली वंदे मातरम गाकर आजादी के परवानों को याद करने का आह‍्वान किया।

Advertisement

बैठक में पूर्व सांसद सुधा यादव, सोहना के विधायक संजय सिंह, पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता, पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, जिलाध्यक्ष गार्गी कक्कड़, प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल सिंह अम्मू, जिला प्रभारी दीपक मंगला व कमल यादव सहित काफी लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×