मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जिला कारागार में लगी स्पेशल लोक अदालत, 4 अंडर ट्रायल केसों का चयन

09:11 AM Apr 19, 2024 IST
करनाल जिला जेल में लोक अदालत के दौरान मुख्य दंडाधिकारी एवं सचिव, जसबीर कौर। -हप्र
Advertisement

करनाल, 18 अप्रैल (हप्र)
जिला कारागार करनाल में जसबीर कौर, मुख्य दंडाधिकारी एवं सचिव, जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण, करनाल के द्वारा स्पेशल जेल लोक अदालत का आयोजन किया गया। इसमें 4 अंडर ट्रायल केसों का चयन किया गया, जिसमें 4 केसों में एक अंडरगोन किया।
जसबीर कौर ने बताया कि समय-समय पर जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण करनाल के द्वारा हर माह के पहले और तीसरे बुधवार को जेल में लोक अदालत का आयोजन किया जाता है। जसबीर कौर ने कैदियों से आग्रह किया कि अगर किसी के पास उसकी केस की पैरवी करने के लिए वकील नहीं है तो वह सुपरिंटेंडेंट जिला कारागार करनाल के माध्यम से अपना प्रार्थना पत्र जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण करनाल को भेज सकता है।
आज की जेल लोक अदालत में अमित भादू, सुपरिंटेंडेंट जिला जेल कारागार, करनाल, जसवंत सिंह, डिप्टी सुपरिंटेंडेंट जिला जेल कारागार, करनाल भी उपस्थित थे।
जसवंत सिंह, डिप्टी सुपरिंटेंडेंट जिला जेल कारागार ने जसबीर, मुख्य दंडाधिकारी एवं सचिव, जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण, करनाल को आश्वस्त किया कि हम सप्ताह में एक बार सभी कैदियों से पूछते हैं  कि किसी के पास कोई वकील  उसके केस की पैरवी करने के लिए न हो तो जिला विधिक सेवाएं प्राधिकरण, करनाल के द्वारा उसे नि:शुल्क प्रदान किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement