For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिद्धांतों और आदर्शों पर आधारित पार्टी है भाजपा

08:39 AM May 16, 2024 IST
सिद्धांतों और आदर्शों पर आधारित पार्टी है भाजपा
करनाल में बुधवार को कर्ण कमल कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सीएम के नेतृत्व में भाजपा ज्वाइन करते लोग। -हप्र
Advertisement

करनाल, 15 मई (हप्र)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की जन हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर बड़ी संख्या में लोगों ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में आस्था जताई। सेक्टर-9 स्थित कर्ण कमल कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में पूर्व सीएम एवं करनाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने सभी को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई। जिला अध्यक्ष योगेन्द्र राणा के नेतृत्व में यह कार्यक्रम किया गया।
इस अवसर पर पूर्व सीएम के मीडिया कोऑर्डिनेटर जगमोहन आनंद, विजयपाल वेदपाल व बीआर मदान विशेष रूप से मौजूद थे।
इस अवसर पर मनोहर लाल ने कहा कि भाजपा सिद्धांतों और आदर्शों पर आधारित पार्टी है। यह किसी परिवार, जाति या वर्ग विशेष की पार्टी नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं की पार्टी है। कार्यकर्ता अपनी मेहनत के दम पर मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष के पदों पर विराजमान होते हैं। जबकि विपक्ष में परिवारवाद के कारण परिवार के लोग ही बड़े पदों पर पहुंचते हैं। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में आशीष चौधरी सरपंच गांव जानी, रविंद्र गांव जानी, शेर सिंह गांव बलडी, सोनू सिंह फौजी, विजेंद्र सैनी, रतन टपराना, सनी, करनैल शेखपुरा, बिल्लू राजपुरा, गुरनाम सिंह खानपुर, लाल चंद टपराना, लखमीचंद टपराना, राजकुमार, प्रेमचंद टपराना, तारा चंद टपराना, कपिल, ज़ुंडला, नरेंद्र गांव जानी, भाना राम गांव टपराना ने भारतीय जनता पार्टी में अपनी आस्था जताई।
इस अवसर पर मनोहर लाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आज देश का नाम दुनिया में आदर और सम्मान के साथ लिया जा रहा है। वैश्विक स्तर पर आज भारत प्रभावी भूमिका में है। भाजपा सरकार के नेतृत्व प्रदेश का चौतरफा विकास हो रहा है। देश और प्रदेश की जनता मिलकर इस बार चार सौ सीटों का आंकड़ा पार करवाकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×