For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गरीब परिवार के बेटों को मिला उनकी मेहनत का फल : कृष्ण लाल पंवार

08:57 AM Oct 19, 2024 IST
गरीब परिवार के बेटों को मिला उनकी मेहनत का फल   कृष्ण लाल पंवार
कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार को चंडीगढ़ सचिवालय स्थित उनके कार्यालय में कुर्सी पर बैठाने के बाद मिठाई खिलाते सीएम नायब सैनी। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 18 अक्तूबर (हप्र)
प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने कहा कि गरीब परिवार के बेटों को उनकी मेहनत का फल मिला है। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा घोषित किए गए ग्रुप सी व ग्रुप डी के परिणामों में बिना खर्ची व बिना पर्ची के युवाओं की सरकारी नौकरी लगी है। उन्होंने चयनित युवाओं को बधाई व शुभकामनाएं दी और मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व एचएसएससी का भी धन्यवाद किया। पंवार ने हलके से चयनित युवाओं को बधाई देते हुए कहा कि यह उनकी मेहनत और कड़े परिश्रम का परिणाम है जो उन्हें बिना किसी की सिफारिश के सरकारी नौकरी मिली है। हलके से सरकारी नौकरी लगने वाले कई युवा ऐसे हैं जो गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन कर रहे हैं। उनको अपनी मेहनत के दम पर सरकारी नौकरी मिलना गर्व की बात है। यह भाजपा सरकार की बिना खर्ची और बिना पर्ची की नीति का परिणाम है। जनता ने भाजपा पर विश्वास जताया था और भाजपा सरकार ने भी तीसरी बार प्रदेश की कमान संभालते ही युवाओं के सपनों को साकार किया है। युवाओं का भविष्य भाजपा सरकार में सुरक्षित है और भविष्य में भी भाजपा युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने का काम करेगी।
सीएम ने बैठाया कुर्सी पर
कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार को चंडीगढ़ सचिवालय स्थित उनके कार्यालय में शुक्रवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी ने स्वयं कुर्सी पर बैठाया और मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर मंत्री कृष्ण लाल पंवार के रिश्तेदार अशोक कटारिया पूर्व पार्षद, भाई रोहताश पंवार व लडके अनिल पंवार सहित अन्य परिजन और इसराना हलके के अनेक प्रमुख कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement