For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नायब सरकार के साथ होगा सोनीपत का चहुंमुखी विकास: निखिल मदान

10:00 AM Oct 18, 2024 IST
नायब सरकार के साथ होगा सोनीपत का चहुंमुखी विकास  निखिल मदान
राज्यपाल बंडारू दत्तात्रये, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी से आशीर्वाद लेते विधायक निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 17 अक्तूबर (हप्र)
सोनीपत विधायक निखिल मदान ने नायब सिंह सैनी को दूसरी बार प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में प्रदेश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा। उन्होंने कहा कि नायब सरकार के साथ सोनीपत का भी चहुंमुखी विकास होगा। विधायक निखिल मदान ने कहा कि प्रदेश की सरकार जनता के किए सभी वादे पूरे करेगी। सभी वर्गों के हित में कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान सोनीपत की जनता से किए वादे भी पूरे करते हुए चौतरफा विकास कराया जाएगा। आचार संहिता की वजह से अधूरे पड़े कार्यों को पूरा कराकर जनता को राहत देने का काम किया जाएगा।
विधायक मदान ने कहा कि सोनीपत के लिए नयी परियोजनाएं लाकर विकास को नयी गति देने का काम करेंगे। प्रदेश की जनता ने नायब सैनी के सिर्फ दो महीने के कार्यकाल में लोगों ने उनका काम देखा है। उनके कामकाज के तौर तरीकों से जाहिर है कि विकास के नये आयाम स्थापित किए जाएंगे।
विधायक निखिल मदान ने बुधवार देर शाम को मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित डिनर में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रये, मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल से भेंट कर उनका मार्गदर्शन और आशीर्वाद लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement