मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पत्नी से मिलने आये दामाद को ससुरालियों ने पीट-पीटकर मार डाला

07:32 AM Jul 14, 2023 IST
Advertisement

संगरूर, 13 जुलाई (निस)
फरीदकोट के गांव औलख में ऑलर किलिंग का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि 28 साल के इस युवक को ससुरालियों ने पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। आरोप है कि युवक रात में दीवार फांद कर अपनी ससुराल में घुसा था। वह पत्नी से मिलने आया था, जिसे उसके मायके वालों ने कथित तौर पर बंधक बना रखा है। लड़की के मायके वालों ने युवक को पीट पीटकर मार डाला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
थाना सदर फरीदकोट प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान गुरइकबाल सिंह के रूप में हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से गुरइकबाल की मौत के कारणों का खुलासा होगा, परंतु प्राथमिक जांच में यह हत्या प्रतीत हो रही है।
मृतक गुरइकबाल सिंह के रिश्तेदारों ने बताया कि गुरइकबाल ने गांव की लड़की के साथ लव मैरिज की थी। वह लड़की के साथ गांव से दूर किसी और शहर में 4 महीने रह कर आया। लड़की के घर वालों द्वारा बुलाए जाने पर अभी कुछ दिन ही पहले ही वह लड़की के साथ गांव लौटा था। मायके वाले लड़की को बहाने से अपने घर ले गए। बताया जा रहा है कि लड़की वालों ने लड़की को घर में बंधक बना लिया। वे लड़की को कथित तौर पर गुरइकबाल सिंह से न मिलने देते थे और न ही फोन पर बात करने देते थे। बुधवार रात गुरइकबाल पत्नी से मिलने के इरादे से चुपके से ससुराल के घर में घुस गया। इस पर लड़की के मायके वालों ने गुरइकबाल की बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement
Tags :
दामादपत्नीपीट-पीटकरमिलनेससुरालियों
Advertisement