मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बस अड्डे को न बदलने की मांग पर सीएम से मिले समाजसेवी

08:35 AM Jul 26, 2024 IST
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को मांगपत्र सौंपते समाजसेवी योगराज शर्मा।-हप्र
Advertisement

हिसार, 25 जुलाई (हप्र)
हिसार की जनता की मांग को लेकर समाजसेवी योगराज शर्मा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को एक मांगपत्र सौंपा है। आम जनता की सुविधा को देखते हुए मांगपत्र में कहा गया है कि हिसार बस अड्डे को न बदलें। हरियाणा के तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल की 2014 की घोषणा से बस अड्डे के पिछले हिस्से से सेक्टर 14 चौक तक डेंजर जोन बनी सड़क पर डिवाइडर बनवाकर कर सेक्टर 14 चौक पर सर्कल बनवाकर, सेक्टर 14 चौक पर बने हुए खुले नाले को 12 इंची स्लेब लगाकर पूर्ण रूप से सुरक्षित सड़क बनाकर सारी बसे हिसार बस स्टैंड से पिछली तरफ साऊथ बाई-पास, बगला सिरसा रोड आनी जानी के शुरू करवाएं।
इस मांग को लेकर समाजसेवी योगराज शर्मा ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री निवास पर पत्र सौंपा। मुख्यमंत्री नायब सैनी को सौंपे पत्र की प्रतिलिपि हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय, हरियाणा विधान सभा के डिप्टी स्पीकर रणवीर सिंह गंगवा, लोक निर्माण विभाग मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल व हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता आदि को भी भेजी है।
उन्होंने बताया कि टेक्निकल विशेषज्ञो की रिपोर्ट के अनुसार हिसार बस स्टैंड की बिल्डिंग कई वर्षों तक सुरक्षित है और यह तकनीकी रूप से सुरक्षित बना हुआ है। हिसार बस स्टैंड वर्तमान में जो बना हुआ है, फिलहाल लगभग 21 एकड़ जमीन पर बना हुआ है। 2019 से 2021 के दौरान विभाग ने सभी पहलूओ पर लम्बे मंथन करके हिसार बस स्टैंड को न बदलने का फैसला तत्कालीन मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यकाल में फैसला लिया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement