मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

समाजसेवी संदीप गर्ग ने शहीद सेवा दल की कारगिल यात्रा को किया रवाना

07:34 AM Jul 23, 2024 IST
लाडवा अनाज मंडी से कारगिल यात्रा में रवाना होते लोग व युवा। -निस
Advertisement

लाडवा, 22 जुलाई (निस)
सावन माह के पहले दिन दूसरे चरण की कारगिल यात्रा को लाडवा अनाज मंडी में भाजपा नेता एवं समाजसेवी संदीप गर्ग ने अपने कार्यालय से रवाना किया।
समाजसेवी संदीप गर्ग ने बताया कि यह एक गर्व का विषय है कि शहीद सेवा दल द्वारा यह बहुत अच्छा आयोजन है, क्योंकि इसमें लोगों के साथ युवा भी कारगिल जा रहे हैं, जिससे कि युवाओं को भी बहुत कुछ देखने व सीखने को मिलेगा।
उन्होंने कहा कि सीमा पर देश की सेवा कर रहे जवानों के साथ तो हमेशा खड़े रहना चाहिए, इसके साथ जो जवान देश की सेवा करते समय शहीद हो गए हैं, उनके परिवारों के साथ भी सभी को खड़े रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि शहीदों की याद में इस प्रकार की यात्राएं निकालनी चाहिए। शहीद सेवा दल के अध्यक्ष सावन सिंह रोहिल्ला ने बताया कि दूसरे चरण में यह यात्रा हरिद्वार से गंगाजल लेकर कारगिल के लिए रवाना हुई है, जो मनाली से होते हुए अटल टनल के ऊपर तिरंगा झंडा लहराएंगे और लेह से होते हुए 26 जुलाई को कारगिल पहुचेंगे, जहां पर सिल्वर जुबली महोत्सव का आयोजन किया जाएगा।
इसमें सेना के साथ-साथ सरकार के कई प्रतिनिधि शामिल होंगे। इतना ही नहीं महोत्सव में समाजसेवी संदीप गर्ग भी शामिल हो सकते हैं। संदीप गर्ग द्वारा कारगिल यात्रा में भाग लेने वाले लोगों व युवाओं को दोपहर का भोजन वितरित किया गया। इस मौके पर रिंकू, साहिल, गुरदीप बेदी, घनश्याम काम्बोज, महिन्द्र, दीपक जास्ट, तरसेम, रामकुमार, बंटी, हरीश, अंकुश, निखिल, जतिन, अभिषेक आदि मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement