For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नशा विरोधी जागरूकता पर स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता आयोजित

10:11 AM Oct 17, 2024 IST
नशा विरोधी जागरूकता पर स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता आयोजित
कैथल के जनता कॉलेज कौल में जागरूकता रैली में उपस्थित छात्र व स्टाफ। -हप्र
Advertisement

कैथल, 16 अक्तूबर (हप्र)
जनता कालेज कौल में उच्च शिक्षा निदेशालय के निर्देशानुसार एवं प्राचार्य डॉ. ऋषिपाल के मार्गदर्शन में नशा मुक्ति जागरूकता सेल, तंबाकू नियंत्रण सैल और महिला प्रकोष्ठ के संयुक्त तत्वावधान में नशा विरोधी जागरूकता विषय पर स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता, पोस्टर निर्माण प्रतियोगिता, शपथ समारोह और जागरूकता अभियान के निमित्त जागरूकता रैली का आयोजन किया गया।
इस अवसर पर नशा मुक्ति जागरूकता सैल, तंबाकू नियंत्रण सेल, महिला प्रकोष्ठ की संयोजिका डॉ. मुकेश चहल ने कहा कि प्रतियोगिता का उद्देश्य छात्रों में नशीली दवाओं और तंबाकू के प्रति जागरूकता बढ़ाना है। तंबाकू निषेध समिति की नोडल अधिकारी डॉ. मुकेश चहल के निर्देशन में छात्रों ने नशा मुक्त भारत अभियान के तहत एक
शपथ ली।
प्रिंसिपल ने कहा कि हमारा उद्देश्य अपने छात्रों को स्वस्थ और सुरक्षित वातावरण प्रदान करना है। नशा मुक्त भारत अभियान के तहत यह शपथ हमारे इस उद्देश्य की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। कार्यक्रम की संयोजिका डॉ. मुकेश चहल ने बताया कि नशा मुक्त भारत अभियान के समर्थन में आयोजित रैली में छात्रों और शिक्षकों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।

Advertisement

प्रतियोगिता के परिणाम इस प्रकार रहे

पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में प्रथम रूबी बीए तृतीय वर्ष, द्वितीय कीर्ति बीए द्वितीय वर्ष, तृतीय संजना बीए तृतीय वर्ष रही। निर्णायक मंडल की भूमिका डॉ. पुष्पा व डॉ. मीनाक्षी ने निभाई। स्लोगन लेखन में प्रथम मुस्कान बीए द्वितीय वर्ष, द्वितीय तनु बीए तृतीय वर्ष, तृतीय नीलम बीए द्वितीय वर्ष रही। निर्णायक मंडल की भूमिका डॉ. प्रेरणा व डॉ. सोनिया ने निभाई। प्राचार्य ने प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को साधुवाद दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement