For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

एसजेवीएन ने धूमधाम से मनाया 37वां स्थापना दिवस

07:48 AM May 26, 2024 IST
एसजेवीएन ने धूमधाम से मनाया 37वां स्थापना दिवस
रामपुर बुशहर में शनिवार को एसजेवीएन का 37वां स्थापना दिवस मनाते निगम के अधिकारी और कर्मचारी। -निस
Advertisement

रामपुर/ बुशहर, 25 मई (निस)
एसजेवीएन ने अपना 37वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। मुख्य कार्यक्रम शिमला में आयोजित किया गया जिसका उदघाटन निगम के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक सुशील शर्मा ने ध्वज फहराकर किया।
सुशील शर्मा ने मौके पर कहा कि एसजेवीएन ने 1500 मेगावाट से अपनी यात्रा आरंभ की थी और अब इसका पोर्टफोलियो 56662 मेगावाट का है। शर्मा ने कहा कि एसजेवीएन अपनी कोर वैल्‍यू को कायम रखने तथा अपने सभी प्रयासों में उत्कृष्टता के लिए प्रयत्न करने हेतु समर्पित है। निगम अपनी स्‍थापना के 37 वें वर्ष में प्रवेश कर रही है और हम विकास एवं उपलब्धियों के एक और वर्ष की आशा कर रहे हैं। इस समारोह में विद्युत उत्पादन एवं सततशील विकास के क्षेत्र में एसजेवीएन की शानदार यात्रा और उल्लेखनीय उपलब्धियों का स्मरण किया गया। इस अवसर पर वर्ष 1988 से कंपनी के अग्रणी अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशकों पर आधारित एक लघु वीडियो दिखाया गया। इस अवसर पर सुशील शर्मा ने ‘पीपुल्स चॉइस-एसजेवीएन स्टार अवार्ड्स’ के 52 विजेताओं को सम्मानित किया। यह अवार्ड प्रतिवर्ष विभिन्न संवर्गों के सभी कर्मचारियों को निगम के साझा विजन को प्राप्त करने के लिए ऊर्जा और प्रेरणा के उद्देश्य से प्रदान किया जाता है। उन्होंने एसजेवीएन ज्ञान ज्योति ई लर्निंग प्लेटफॉर्म के लिए प्रशिक्षण ई मॉड्यूल विकास पर सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया। शर्मा ने कॉर्पोरेट मुख्यालय शिमला के विभागाध्यक्षों को उनकी टीम भावना, नेतृत्व, अभिनव प्रथाओं और संगठनात्मक क्षमताओं के लिए सम्मानित किया।
इस अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक संध्या में बॉलीवुड की प्रसिद्ध गायिका हेमा सरदेसाई के अतिरिक्‍त, गायक अरविंद सिंह और हास्य कलाकार विशाल शर्मा ने अपनी प्रस्तुतियां दीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×