For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिल्वर स्क्रीन

08:59 AM Jul 01, 2023 IST
सिल्वर स्क्रीन
Advertisement

असीम चक्रवर्ती
आई भी रकुल,गई भी
अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह के बारे में कुछ ऐसा ही कहा जा रहा है। कभी रनवे 34, डाक्टर जी,थैंक गॉड, कठपुतली, छतरीवाली जैसी कई फिल्मों में दिखाई देनेवाली रकुल के पास इन दिनों कम ही फिल्में हैं। ऐसे में नवम्बर में आनेवाली तमिल फिल्म 'अयालान' पर उन्हें बहुत भरोसा है। यह एक साइंस फिक्शन कॉमेडी फिल्म है। इसके हीरो शिवा कार्तियान तमिल फिल्मों के नामचीन अभिनेता हैं। लेकिन इससे रकुल ज्यादा खुश नहीं है। वह फिर से बॉलीवुड में धाक जमाना चाहती है। शायद इसलिए बॉलीवुड के गॉसिप गलियारे से उन्होंने अपने आपको दूर रखा है। वह सब कुछ भूलकर अब हिंदी फिल्मों में एक नया मुकाम तलाश करना चाहती है।
ट्रैक पर आयुष्मान
अभिनेता आयुष्मान खुराना शायद इन दिनों स्टारडम की पिछली गली में भटक रहे हैं। खास तौर से फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के बाद से उनकी स्थिति काफी डांवाडोल हुई है। आयुष्मान अपनी गायकी को हमेशा अलग ट्रेक पर रखना चाहते हैं। वैसे यही उनकी फिल्मी सफलता का बड़ा कारण भी बनी। मगर बाद में कुछ एजेंडाधारी निर्देशकों की वजह से उनका बहुत ज्यादा नुकसान हुआ। अब वह फिर से 'बधाई हो' जैसी शुद्ध मनोरंजक फिल्मों को पहली प्राथमिकता दे रहे हैं। उम्मीद है कि अगस्त में रिलीज होनेवाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' में उनका फिर वही पुराना अंदाज देखने को मिलेगा।
सफलता के साथ सारा का जवाब
अंततः काफी दिनों के बाद अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने आलोचकों को पहला जवाब दिया है। उनकी फिल्म 'जरा हट के,जरा बच के' ने अच्छी कमाई की है। हाल ही में इसके हीरो विकी के साथ उन्होंने एक और नई फिल्म साइन की है। यही नहीं 'हीरो नं-1' के एक अरसे बाद वरुण धवन के साथ भी उन्हें एक फिल्म मिली है। इसके साथ ही उनकी फिल्म ए वतन मेरे वतन,मर्डर मुबारक आदि को भी तेजी से पूरा किया जा रहा है।
फिल्मी गलियारे से दूर अरशद
अभिनेता अरशद वारसी इधर फिल्मी सक्रियता से काफी दूर हैं। दूसरी ओर वेब सीरीज 'असुर' के बाद उनकी अलग पहचान बनी है। अमेजोन के प्राइम टाइम की नयी सीरीज 'माडर्न लव मुंबई' में उनके किरदार डेनियल की भी सराहना हुई है। असल में कुछ दिनों से उन्हें ऐसा लग रहा है कि फिल्मों में उन्हें लगभग ज़ाया किया जा रहा है। पिछली बार वह फिल्म बच्चन पांडे के एक साधारण से रोल में दिखाई पड़े थे। इसलिए इंडस्ट्री में अच्छे संबंधों के चलते कोई फिल्म वह नहीं करना चाहते हैं। उनके मुताबिक, इतने साल हो गए हैं,वह अब और अच्छे रोल के लिए भटकना नहीं चाहते हैं। उन्हें दुख है कि उन्होंने ऐसी फिल्मों में ज्यादा काम किया है,जिनकी चर्चा सिने बाजार में कम ही होती है।
सभी फोटो-असीम चक्रवर्ती

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×