For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

महिला के सुसाइड मामले में रिश्वत लेते एसआई गिरफ्तार

10:08 AM Jul 14, 2024 IST
महिला के सुसाइड मामले में रिश्वत लेते एसआई गिरफ्तार
Advertisement

रेवाड़ी, 13 जुलाई (हप्र)
बावल थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर वीर सिंह को गुरुग्राम से आई विजिलेंस टीम ने शनिवार को 6 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने एक महिला द्वारा किये गए सुसाइड के मामले में परिजनों से 10 हजार की रिश्वत मांगी थी।
समाचारों के अनुसार, राजस्थान के भरतपुर जिले की रहने वाली 23 वर्षीय बीना 27 मई को लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पति विशाल ने भरतपुर थाने में दर्ज कराई थी। परिजनों ने गजेन्द्र नाम के एक युवक पर भगा ले जाने का संदेह जताया था। इधर, बीना भरतपुर से एक युवक के साथ बावल के गांव प्राणपुरा पहुंची और किराये पर रहने लगी। कुछ दिन बाद युवक गजेन्द्र बीना को अकेली छोड़ कर फरार हो गया। बीना ने 25 जून की रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। थाने पहुंचे पति ने मृतका की पहचान की। बताया जाता है कि गजेन्द्र भी बावल की एक कंपनी में नौकरी करता है। बीना अपने साथ जेवर व नगदी भी लेकर आई थी।
इस मामले की जांच एसआई वीर सिंह कर रहे थे। बीना के जीजा मोहन लाल ने कहा कि वह बावल की एक कंपनी में काम करते हैं। जांचकर्ता ने इस सुसाइड केस में उसे फंसाने की धमकी दी और 10 हजार रिश्वत की मांग की। वह उसे 4 हजार रुपये दे चुका थे। आरोपी उसे 6 हजार रुपये देने के लिए बार-बार परेशान कर रहा था। उसने इसकी सूचना गुरुग्राम विजिलेंस को दी। इसके तहत उसने शनिवार को बावल थाना में जैसे ही एसआई वीर सिंह काे पाउडर लगे 6 हजार रुपये के नोट दिये, वैसे ही विजिलेंस टीम ने उसे रंगे हाथ दबोच लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×