मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवक पर चलाई गोली, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा

10:45 AM Jun 18, 2024 IST
Advertisement

रोहतक, 17 जून (निस)
अर्बन एस्टेट थाना के अंतर्गत गांव बोहर में मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद में एक युवक पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। हालांकि, युवक बाल-बाल बच गया। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को काबू कर लिया। पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस के अनुसार, गांव बोहर निवासी अमित ने बताया कि श्याम को वह गांव के अड्डे पर स्थित दुकान से दवाई लेकर बाइक से घर आ रहा था, तभी पीछे से एक छोटा टैंपो में दो युवक सवार थे तेज रफ्तार से चलाते हुए मोटरसाइकिल के आगे से कट मारा, जिससे वह गिरते-गिरते बच गया। जब उसने विरोध किया तो टैंपो में सवार युवकों ने उस पर हमला कर दिया।
आसपास के लोग एकत्रित हो गए तो एक युवक टैंपाे छोड़कर भाग गया। दूसरे युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर वहीं बैठा लिया। थोड़ी देर बाद टैंपो छोड़कर भागा युवक अपने पांच अन्य साथियों के साथ गाड़ी में आया और उसे गालियां देना शुरू कर दी। इसी दौरान गाड़ी में सवार युवकों में से एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर उस पर गोली चला दी, जिससे वह बाल-बाल बच गया। ग्रामीणों की संख्या बढ़ती देखकर हमलावर वहां से फरार हो गए। इसी बीच, ग्रामीणों ने एकजुटता दिखाते हुए गोली चलाने वाले युवक को काबू कर लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया। आरोपी की पहचान गांव करौथा निवासी अमन के रूप में हुई। पुलिस ने इस संबंध में अमित की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी युवक से भी पूछताछ कर रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement