मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दुकानदारों ने कैबिनेट मंत्री को ‘गिफ्ट’ किए टूटे ताले

10:12 AM Oct 21, 2024 IST
हिसार में रविवार को कैबिनेट मंत्री रणबीर गंगवा को चोरों द्वारा तोड़े गए ताले भेंट करते बरवाला के दुकानदार। -हप्र

हिसार, 20 अक्तूबर (हप्र)
बरवाला विधानसभा सीट से जीत के बाद मंत्री पद की शपथ लेकर पहली बार बरवाला पहुंचे कैबिनेट मंत्री रणबीर गंगवा का बरवाला के दुकानदारों ने चोरों द्वारा तोड़े गए तालों से स्वागत किया और कहा कि बरवाला शहर में चोरों के आतंक से वे तंग आ चुके हैं। हालात यह है कि उन्होंने अपने स्तर पर चोरों का पता लगाकर पुलिस को सूचना दे दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक एक भी चोर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले एक माह में बरवाला शहर में चोरी की करीब 20 घटनाएं हो चुकी हैं।
कैबिनेट मंत्री को दी शिकायत में दुकानदार धर्मबीर, सुनील, दिनेश गोयल, नवीन गर्ग, अनिल, रतन लाल, मदन, सुरेंद्र आदि ने बताया कि आए दिन बरवाला शहर में दुकानों में चोरियां हो रही हैं और इस बारे में पुलिस को तुरंत अगवत करवा दिया जाता है। इस मामले में पुलिस ने कई एफआईआर भी दर्ज की है और पुलिस को चोरों के बारे में सूचना भी दी जा चुकी है लेकिन अभी तक पुलिस ने एक भी चोर को गिरफ्तार नहीं किया है।
दुकानदारों ने कहा कि पिछले एक माह में बरवाला शहर में करीब 20 दुकानों में चोरी की वारदात हो चुकी है जिससे दुकानदारों का लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। चोरों की इन घटनाओं और पुलिस की सुस्ती से दुकानदार तंग आ चुके हैं। चोरी के घटनाओं से दुकानदारों को इतना नुकसान हो रहा है कि दुकान का किराया दे पाना भी मुश्किल हो रहा है। हालात यह है कि चोरी इन घटनाओं के कारण वे दुकानों को खोलने से भी डर रहे हैं। उन्होंने इस बारे में सख्त कार्रवाई की मांग की है। दुकानदारों ने बताया कि मौके पर जब कैबिनेट मंत्री ने पुलिस से जवाबतलबी की तो पुलिस ने कहा कि पिछले तीन-चार दिन से वे वीआईपी ड्यूटी में व्यस्त हैं, बाद में आराम से सभी चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement