मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दुकानदार की गोली मारकर हत्या, 9 पर मामला दर्ज

10:53 AM Oct 18, 2024 IST

हिसार, 17 अक्तूबर (हप्र)
हिसार जिले के बरवाला क्षेत्र के निकटवर्ती गांव बुगाना में बृहस्पतिवार सुबह दो भाइयों ने करीब सात व्यक्तियों के साथ मिलकर गांव के ही किरयाना की दुकान पर जाकर दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान बुगाना गांव निवासी सोनू के रूप में हुई है। हिसार पुलिस ने बताया कि बरवाला थाना ने मृतक युवक के बड़े भाई बुगाना गांव निवासी रोहताश की शिकायत पर ढंढेरी गांव निवासी दो भाई मेडकु व भाई माट और एक अन्य अमित के अलावा माट का साला अमित, समैण गांव निवासी अजय, लविश उर्फ मैंडिस, राकेश व दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह वह गांव के सरकारी स्कूल के पास था कि उसके भाई की दुकान पर गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जब वह मौके पर गया तो देखा कि कई व्यक्ति उसके भाई की दुकान पर गोली चला रहे थे, उनमें ढंढेरी गांव निवासी दो भाई मेडकु व भाई माट और एक अन्य अमित के अलावा माट का साला अमित, समैण गांव निवासी अजय, लविश उर्फ मैंडिस, राकेश व दो अज्ञात व्यक्ति शामिल थे। माट व माट के साले अमित, अजय व राकेश के पास पिस्तौल थी और वे अलग-अलग दिशाओं से उसके भाई सोनू को उसकी दुकान में ही घेरकर गोली मार रहे थे। उपरोक्त सभी एक बुलेट व तीन अन्य मोटरसाइकिलों पर पिस्तौल लहराते हुए मौके पर आए थे और बिना किसी कारण के उसके भाई की हत्या कर दी। उसने बताया कि घटनास्थल पर वेदप्रकाश, चंद्रभान, प्रवीण व अन्य लोग भी उपस्थित थे।
पुलिस ने बताया कि मामले की सूचना मिलने के बाद हिसार की क्षेत्रीय फोरेंसिक साइंस लैबोरेट्री के वैज्ञानिक डॉ. विवेक की टीम के साथ मौके पर जाकर घटनास्थल का मुआयना किया।

Advertisement

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर मौत

मंडी अटेली (निस): अटेली क्षेत्र के गांव चंदपुरा में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक सवार उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले का रहने वाला था। मृतक व्यक्ति की महिला ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस में दर्ज शिकायत में उत्तर प्रदेश के हमीरपुर निवासी सोमवती ने बताया कि वह अटेली मंडी की रहने वाली है। उसके दो बच्चे हैं बेटा आदित्य तथा बेटी प्रियंका है। उसका पति रामप्रसाद राजमिस्त्री का काम करता था। 14 अक्तूबर को सायं 8 बजे वह चन्दपुरा से काम करके बाइक से घर पर आ रहा था जब उसका पति बीच रास्ते में पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो पीछे से अज्ञात वाहन चालक ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल होने पर उसे अटेली अस्पताल लाया गया। यहां से उसे नारनौल रेफर कर दिया गया। इसके बाद उसे पीजीआई रोहतक रेफर करना पड़ा। हालत ज्यादा गंभीर होने पर रामप्रसाद की मृत्यु हो गई। अटेली पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Advertisement
Advertisement