For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नकाबपोश बदमाशों से भिड़ गया दुकानदार, तमंचे के बट से किया घायल

10:29 AM Oct 26, 2024 IST
नकाबपोश बदमाशों से भिड़ गया दुकानदार  तमंचे के बट से किया घायल
Advertisement

सोनीपत, 25 अक्तूबर (हप्र)
दिनदहाड़े गोहाना रोड पर सदर थाना से महज 100 मीटर दूर ज्वेलर्स की दुकान में लूट के इरादे से घुसे बदमाशों से दुकानदार भिड़ गया। गुस्साए नकाबपोश बदमाशों ने तमंचे के बट से वार कर दुकानदार को लहूलुहान कर दिया और करीब 15 हजार की नकदी लूट ले गये। दुकानदार ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह भाग निकले। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है।
चौहान कॉलोनी निवासी जितेंद्र वर्मा ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि उन्होंने गोहाना रोड पर सदर थाना से करीब 100 मीटर दूर यूनिक ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान कर रखी है। वह शुक्रवार दोपहर को दुकान पर मौजूद थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक दुकान पर पहुंचे। उन्होंने आते ही आभूषण व नकदी उन्हें देने की धमकी दी। शुरुआत में उन्हें लगा कि कोई बहुरुपिया मांगने के लिए आया था। इसी दौरान एक युवक ने उनके मुंह पर हमला करने का प्रयास किया तो वह सतर्क हो गए।
जितेंद्र वर्मा ने बताया कि तभी दोनों युवकों ने तमंचे निकाल लिये। उन्होंने विरोध किया वह तमंचे के बट से सिर पर कई वार कर 15 हजार रुपये की नकदी लूटकर भाग गए। वह उनके पीछे बाहर भागे। बदमाशों की बाइक चालू नहीं होने पर उन्होंने उन्हें पकडऩे के लिए ईंट उठाकर मारी। उसके बाद बदमाश तमंचा दिखाकर बाइक लेकर भाग निकले।
कुछ दूर जाने पर उनकी बाइक जाम में फंस गई। जिस पर लोगों ने पकडऩे का प्रयास किया तो वह तमंचा दिखाकर भाग गए। पुलिस ने देर शाम एक आरोपी को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार आरोपी भिवानी शहर निवासी प्रिंस है। पुलिस आरोपी के साथी का पता लगा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement