मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बारिश में भी नहीं थमा शक्तिरानी शर्मा का प्रचार

07:24 AM Sep 27, 2024 IST
कालका हलके में बृहस्पतिवार को सांसद कार्तिकेय शर्मा भाजपा उम्मीदवार शक्तिरानी शर्मा के लिए वोट मांगते हुए। -हप्र

कालका (पंचकूला), 26 सितंबर (हप्र)
भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा के चुनाव प्रचार का जोश मूसलाधार बारिश में भी कम नहीं हो रहा है। बृहस्पतिवार को शक्ति रानी शर्मा परिवार सहित सड़कों पर निकलीं और लोगों से कालका के विकास पर चर्चा की। इस दौरान वे पिंजौर के वार्ड-7 के एमसी संजीव कौशल के घर परिवार सहित पहुंची। यहां उन्होंने लोगों को भाजपा की नीतियों और योजनाओं के बारे में बताया। साथ ही वे वार्ड नंबर-5 के एमसी नरेंद्र नंबरदार के निवास अपने परिवार सहित पहुंची। यहां उन्होंने चाय पर चर्चा की। प्रचार के दौरान वे गांव चिक्कन पहुंची और लोगों के साथ पीएम का ‘मेरा बूथ सबसे मज़बूत’ कार्यक्रम सुना। शक्ति रानी शर्मा ने डखरोग, बघारनी, जटवाला, चिक्कन, दीवान वाला, नरैनूवाला, मगनीवाला, धामसू, जबरोट, बक्शीवाला, जोहड़ी वाला में भी प्रचार किया।

Advertisement

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने किया प्रचार

सांसद कार्तिकेय शर्मा ने बृहस्पतिवार को कालका बाजार में प्रचार किया। उन्होंने जनसंपर्क की शुरुआत परवाणु बैरियर से की। इसके बाद सूरजपुर, नंदपुर कैदारपुर पिंजौर, धामला और शाम को सूरजपुर में प्रचार किया। सांसद कार्तिकेय ने शक्ति रानी शर्मा के लिए वोट की अपील करते हुए कहा कि भाजपा ही क्षेत्र का विकास करवा सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक बहाने करते रहे कि उनकी सरकार नहीं है। विधायक ने बहानेबाजी के अलावा कुछ नहीं किया। सांसद ने कहा कि जैसे उनके पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने अम्बाला में विकास करवाया, उसी तर्ज पर कालका विधानसभा के सभी क्षेत्रों का विकास करेंगे।

Advertisement
Advertisement