मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एसजीपीसी चुनाव : बीबी जगीर कौर बागी गुट की उम्मीदवार

10:48 AM Oct 19, 2024 IST
जालंधर में आयोजित बैठक में उपस्थित बागी गुट की उम्मीदवार बीबी जगीर कौर।  -ट्रिब्यून फोटो

समराला, 18 अक्तूबर (निस)
देश की सबसे बड़ी क्षेत्रीय पार्टी शिरोमणि अकाली दल के बागी धड़े ने शिरोमणि कमेटी चुनावों और श्री अकाल तख्त साहिब में हुए फेरबदल के बारे में विचार-विमर्श करने के लिए अहम बैठक की। बागी धड़े ने आज शिरोमणि कमेटी चुनावों के लिए अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है।
बैठक में बीबी जगीर कौर को उम्मीदवार के रूप में घोषित किया गया। सभी नेताओं ने मिलकर बीबी जगीर कौर का धन्यवाद किया। इस बैठक में पूर्व विधायक गुरप्रताप सिंह वडाला, प्रेम सिंह चंदूमाजरा, गुरप्रताप सिंह वडाला सहित कई कर्ताधर्ता और नेता मौजूद थे। गुरप्रताप सिंह वडाला ने बताया कि अकाली दल सुधार लहर की जालन्धर में आज हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए। बैठक का मुख्य उद्देश्य श्री अकाल तख्त साहिब में चल रहे विवाद पर विचार-विमर्श करना था। वडाला ने कहा कि जब संगठन एकजुट हो गए तो ज्ञानी हरप्रीत सिंह का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया। उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी श्री अकाल तख्त साहिब को नुकसान पहुंचाने का अधिकार नहीं रखता। वडाला ने बताया कि बैठक में शिरोमणि कमेटी चुनावों को लेकर भी चर्चा हुई, जिसमें बीबी जगीर कौर को उम्मीदवार चुना गया।

Advertisement

Advertisement