For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कोसली में भाजपा को झटका, पूर्व मंत्री बिक्रम ने छोड़ी पार्टी

10:54 AM Oct 02, 2024 IST
कोसली में भाजपा को झटका  पूर्व मंत्री बिक्रम ने छोड़ी पार्टी
बिक्रम यादव
Advertisement

रेवाड़ी, 1 अक्तूबर (हप्र)
कोसली विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को झटका लगा है। पूर्व मंत्री व भाजपा नेता बिक्रम यादव ठेकेदार ने भाजपा को बॉय-बॉय कह दिया है और बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। उनके साथ उनके समर्थक भी कांग्रेस में शामिल हुए हैं।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भेजे त्याग पत्र में बिक्रम यादव ने अपनी पीड़ा को खुलकर व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि वे एक राष्ट्रवादी विचार व आदर्श राजनीति के लिए भाजपा से जुड़े थे। आज पार्टी अपने देश प्रथम, दल द्वितीय व व्यक्ति तृतीय के सिद्धांत से भटक चुकी है।
बिक्रम यादव ने ऐसे समय में भाजपा छोड़ी है, जब यहां से भाजपा प्रत्याशी अनिल डहीना व कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश यादव के बीच कड़ा मुकाबला चल रहा है। बिक्रम यादव को कोसली से टिकट नहीं मिला तो वे लगातार नाराज चल रहे थे। उनके भाजपा छोड़ने से जगदीश यादव की स्थिति को मजबूत बताया जा रहा है।
बिक्रम यादव बुधवार को हलका के बेरली में आयोजित बड़ी जनसभा में सांसद दीपेन्द्र हुड्डा की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल होंगे।
उनके भाजपा छोड़ने का सबसे ज्यादा दुख केंद्रीय राज्य मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह को होगा। क्योंकि 2014 में राव इन्द्रजीत की पैरवी से ही उन्हें भाजपा का टिकट मिला था और विधायक बनने के साथ-साथ मंत्री भी बने थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement