मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जरूरतमंदों की सेवा ही सही मायनों में समाजसेवा : सोमवीर घसौला

09:41 AM Mar 30, 2024 IST
चरखी दादरी के गांव नान्धा में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन के प्रधान सोमवीर घसौला। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 29 मार्च (हप्र)
हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन के प्रधान सोमवीर घसौला ने कहा कि जरूरतमंद की सेवा करना की सही मायनों में समाजसेवा है। अगर आप समर्थ है तो तन व धन से दिल खोलकर मानवता की सेवा करें। जितना जरूरतमंदों के सहयोग में आप खर्च करेंगे उससे दोगुणा परमात्मा अवश्य वापस करेगा। क्रशर एसोसिएशन का भी हमेशा लाेगों की मदद करना ही ध्येय रहा है और रहेगा भी।
हरियाणा माइनिंग क्रशर एसोसिएशन प्रधान सोमबीर घसौला ने शुक्रवार को गांव नान्धा के सरकारी स्कूल में आयोजित नेत्र जांच शिविर के दौरान बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करते हुए कहा कि एसोसिएशन द्वारा लगातार जरूरतमंदों को जीने की राह दिखाने के लिए कैंपों का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम सभी का यही प्रयास रहना चाहिए कि हमारे आसपास के समाज में अधिक से अधिक लोगों तक सेवा व सुविधा पहुंचाई जाए। उनकी टीम का यही प्रयास है कि इन सामाजिक मुहिमों के तहत चिकित्सीय सहित अन्य सुविधाएं अधिक से अधिक ग्रामीण क्षेत्रों तक पहंुचाए जाए।
कैंप में गुरूग्राम से आई डाक्टरों की टीम द्वारा 415 मरीजों के नेत्रों की जांच की गई व उन्हें आंखों से सुरक्षा संबंधी परामर्श देते हुए निशुल्क दवा वितरण किया गया। साथ ही 48 व्यक्तियों को आप्रेशन के लिए गुरुग्राम इंद्रा गांधी आई अस्पताल में भेजा गया।
कैंप के दौरान 277 नागरिकों की आंखों के जांच के उपरांत उनकी जरूरत के अनुसार उन्हें चश्मों का वितरण भी किया गया।
इस अवसर पर नगर पार्षद जिला प्रमुख मंदीप डालावास, उप जिला प्रमुख सोनू साहुवास, जिला पार्षद अशोक कादमा, सुनील हडौदी, चेयरमैन सुधीर चांदवास, सरपंच अनिल कुमार, सरपंच डालावास सुरेश, जयसिंह ठेकेदार कारी, कुलदीप ठेकेदार रानीला, प्रदीप बाढडा, जगबीर लीलू फौजी खेडी बतर, अनिल बेरला आदि
मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement