For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चुनाव देख हुड्डा पिता-पुत्र वादे करने में व्यस्त : बनवारी लाल

06:33 AM Aug 02, 2024 IST
चुनाव देख हुड्डा पिता पुत्र वादे करने में व्यस्त   बनवारी लाल
रेवाड़ी में पत्रकारों से बातचीत करते डॉ. बनवारी लाल। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 1 अगस्त (हप्र)
कैबिनेट मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस नेता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व उनके बेटे दीपेन्द्र हुड्डा वादे करने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में ओल्ड पेंशन स्कीम बंद कर दी गई थी। अब चुनावों को सामने देखकर वे इसे लागू करने की बात कहकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस ने इसी तरह के झूठ बोले थे। लेकिन आज तक ओपीएस लागू नहीं की गई। डा. लाल बृहस्पतिवार को बावल स्थित अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
मंत्री डा. लाल ने कहा कि कांग्रेस व उनके नेताओं ने कुछ करना ही था तो जनता ने उन्हें 10 साल का समय दिया था। लेकिन उस समय भाई-भतीजावाद व भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की सरकार सबका साथ-सबका विकास के सिद्धांत पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डाक्टरों की कमी को पूरा करने के लिए हर जिला में मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे हैं।
आने वाले समय में प्रदेश की सूरत पूरी तरह से बदल जाएगी। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस के सब्जबागों में जनता फंसने वाली नहीं हैं। प्रदेश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×