For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इंस्टाग्राम फ्रेंड ने नौकरी का झांसा देकर विवाहिता से किया दुष्कर्म

06:31 AM Aug 02, 2024 IST
इंस्टाग्राम फ्रेंड ने नौकरी का झांसा देकर विवाहिता से किया दुष्कर्म
Advertisement

रेवाड़ी, 1 अगस्त (हप्र)
एक विवाहित युवती के साथ उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड ने नौकरी का झांसा देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। वह उसे ससुराल से कोसली के कैफे में लेकर आया और ब्लैकमेल करने के लिए उसकी अश्लील फोटो भी ले ली। उसने नौकरी का झांसा देकर उससे अलग-अलग समय पर 3.73 लाख रुपये भी ऐंठ लिये। फिलहाल आरोपी फरार है।
कोसली क्षेत्र की एक विवाहित युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि इंस्टाग्राम के ज़रिये उसकी मोबिंद नामक युवक से बातचीत हुई। उसने नौकरी लगवाने के बहाने से उसे उसके ससुराल से कोसली के एक कैफे में बुलाया। वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील फोटो ले ली। इस अश्लील फोटो को लेकर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और 17 जुलाई को उसके ससुराल पहुंच गया।
शिकायत में पीडि़ता ने कहा कि इससे पूर्व 3 जुलाई को आरोपी उसको एयरपोर्ट पर नौकरी के लगवाने की बात कहकर ससुराल से गुरुग्राम बस स्टैंड ले गया। उसने उससे नौकरी के एवज में 1.60 लाख रुपए भी ले लिए। बाद में वह उसे घर छोड़कर चला गया। अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल करने लगा और 50 हज़ार रुपए की मांग कर डाली। उसने रेवाड़ी पहुंचकर उसे 50 हजार रुपये भी दे दिये। इसके बाद उसने उसे डरा धमकाकर अपने किराये के मकान में रखा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×