For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चौधरी बंसीलाल के तोशाम की हालत देखकर आ जाते हैं आंसू : अनिरुद्ध चौधरी

10:19 AM Oct 02, 2024 IST
चौधरी बंसीलाल के तोशाम की हालत देखकर आ जाते हैं आंसू   अनिरुद्ध चौधरी
तोशाम में आयोजित ग्रामीण सभा को संबोधित करते अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 1 अक्तूबर (हप्र)
तोशाम से कांग्रेस के उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि चौधरी बंसीलाल के नाम से पूरे विश्व में मशहूर तोशाम क्षेत्र की दुर्दशा देखकर आंखों में आंसू आ जाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर तोशाम की कायाकल्प करेंगे और इतना विकास होगा कि आप गर्व से कहोगे कि यह वही चौ. बंसीलाल का तोशाम है।
अनिरुद्ध चौधरी ने मंगलवार को तोशाम हलके के गांव बापोड़ा, सरल, ढाणी सरल, मीरान, ढाणी मीरान, चनाना, दरियापुर, गारनपुरा खुर्द, छपार जोगियान, डाडम, पिंजोखरा, खानक, किरावड़, भुरटाना, तोशाम, सागवान, दांग खुर्द, बीरन, ढाणी बीरन, राजपुरा खरकड़ी आदि गांवों में दौरा कर ग्रामीणों से मुलाकात की। उन्होंने ग्रामीणों को कार्यक्रम का न्योता देते हुए कहा बताया कि बुधवार को दोपहर 12 बजे तोशाम की अनाज मंडी में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग क्षेत्र की जनता से रूबरू होने आ रहे हैं।
उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि तोशाम राजनीतिक रूप से कहीं न कहीं पिछले 10-15 साल से पिछड़ता गया है, परंतु अब एक नये युग की शुरुआत होने जा रही है। वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि आप सबके सहयोग से तोशाम को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाएंगे और दादा चौ. बंसीलाल के अधूरे सपनों को पूरा करते हुए उनके सपनों का विकसित तोशाम बनाएंगे। ग्रामीणों ने उन्हें जीत के लिए आश्वस्त किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement