मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनाधार खिसकता देख घोषणाएं कर लोगाें को भ्रमित कर रहे सीएम : रमेश सैनी

06:44 AM Jul 04, 2024 IST

सफीदों, 3 जून (निस)
प्रदेश कांग्रेस में ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश सैनी ने आज यहां कहा कि मुख्यमंत्री जिस तरह से घोषणाओं के अंबार लगा रहे हैं उससे स्पष्ट है कि भाजपा इसके खिसकते जनाधार से बौखला गई है और ऐसे में जनता को भ्रमित करने के लिए दिखावा कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश के सभी वर्गों के लोगों को भ्रमित व परेशान किया लेकिन अब सबकी समझ में यह बात आ चुकी है कि लोकसभा चुनाव में करारी मात खाने के बाद हरियाणा में विधानसभा चुनावों के दृष्टिगत लुभावनी घोषणाएं फेंकी जा रही हैं।
सैनी ने कहा कि लंबे समय तक पंचायत प्रतिनिधियों, कर्मचारी, मजदूर और किसानों पर लाठी और गोली की बारिश करती रही भाजपा की सरकार के मुख्यमंत्री अब विकास एवं कल्याण की घोषणा करते हुए ऐसे लगते हैं जैसे आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा का अस्तित्व बचाने को लगे हैं।
कांग्रेस नेता ने कहा कि सरपंचों को भाजपा सरकार ने बेहद प्रताड़ित किया और अब उनके लिए कई तरह की घोषणाएं करने के साथ-साथ मुख्यमंत्री ने उन्हें प्रोटोकॉल में लेने की बात भी कही है।

Advertisement

Advertisement