For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

एसडीएम के गनमैन की अपनी ही रिवाल्वर से गोली लगने से मौत

11:48 AM Oct 19, 2024 IST
एसडीएम के गनमैन की अपनी ही रिवाल्वर से गोली लगने से मौत
Advertisement

जींद, 18 अक्तूबर (हप्र)
जींद के एसडीएम वीरेंद्र सहरावत के गनमैन की शुक्रवार सुबह संदिग्ध परि​स्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। गोली एसआई रविंद्र (54) के ही सर्विस रिवाल्वर से ही चली है।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह एसआई रविंद्र पुलिस कॉलोनी स्थित अपने घर से लगभग 8:45 बजे निकले थे। उसी वक्त आसपास के लोगों को गोली चलने की आवाज सुनाई दी। इसके बाद वह लहूलुहान हालत में घर के बाहर पड़े पाए गए। आसपास के लोगों ने उनको नागरिक अस्पताल में दा​खिल करवाया, लेकिन यहां चिकित्सकों ने उनको मृत घो​षित कर दिया। 54 वर्षीय रविंद्र पिछले कई सालों से जींद में ही एसडीएम के गनमैन के रूप में तैनात थे। मूल रूप से वह हिसार जिले के कापड़ों गांव के रहने वाले थे, लेकिन काफी समय से यहां पुलिस लाइन कॉलोनी में ही रहते थे। इस समय वह एसडीएम वीरेंद्र सहरावत के गनमैन थे। रविंद्र कुमार की मौत के पीछे क्या कारण रहे हैं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। सूचना मिलने के बाद पूरा प्रशासनिक अमला नागरिक अस्पताल में पहुंच गया और शव का पोस्टमॉर्टम करवाने की प्रक्रिया शुरू की।
वर्दी में था एसआई
एसडीएम का गनमैन रविंद्र शुक्रवार सुबह वर्दी लगाकर घर से निकला था। पुलिस की वर्दी में ही वह खून से लथपथ मिला। उसके सर्विस रिवॉल्वर की गोली रविंद्र के सिर में लगी थी और आर-पार हो गई थी। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement