For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीयू के यूथ लीडरशिप ट्रेनिंग कैंप में चमके एसडी कॉलेज के एनएसएस स्वयंसेवक

07:34 AM Jul 05, 2024 IST
पीयू के यूथ लीडरशिप ट्रेनिंग कैंप में चमके एसडी कॉलेज के एनएसएस स्वयंसेवक
पंजाब यूनिवर्सिटी की ओर से आयोजित यूथ लीडरशिप ट्रेनिंग कैंप में सेक्टर-32 जीजीडीएसडी कॉलेज के विजेता एनएसएस स्वयंसेवक। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 4 जुलाई (हप्र)
पंजाब यूनिवर्सिटी, चंडीगढ़ के यूथ वेलफेयर विभाग की ओर से आयोजित सात दिवसीय यूथ लीडरशिप ट्रेनिंग कैंप में सेक्टर-32 स्थित जीजीडीएसडी कॉलेज के एनएसएस स्वयंसेवकों ने कई पुरस्कार जीते। कॉलेज के स्वयंसेवक अर्पित दुबे को सर्वश्रेष्ठ मंच प्रदर्शन, सर्वश्रेष्ठ स्वयंसेवक और सर्वश्रेष्ठ वक्ता के लिए पुरस्कृत किया गया। बानी को सर्वश्रेष्ठ कैम्पर चुना गया, जबकि आशी, अमित, सुशांत और प्रिया ने भी कैंप में सराहनीय प्रदर्शन किया। जीजीडीएसडी कॉलेज ने कैंप में 28 कॉलेजों के प्रतिभागियों और 100 स्वयंसेवकों के बीच प्रथम स्थान प्राप्त किया।
एसडी कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. अजय शर्मा ने कहा कि यह कॉलेज के लिए बहुत गर्व का क्षण है। काॅलेज के छात्रों ने एक बार फिर विभिन्न क्षेत्रों में अपनी लगन और उत्कृष्टता का प्रदर्शन किया है।
इस सात दिवसीय कैंप का एक मुख्य आकर्षण सुखना लेक और बर्ड पार्क का भ्रमण था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में चंडीगढ़ के पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, पंजाब यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार प्रो.वाईपी वर्मा और पंजाब यूनिवर्सिटी की वीसी प्रो. रेणु विग सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। इसके अतिरिक्त कई और हस्तियां कैंप में शामिल हुईं और इसकी सफलता में योगदान दिया।
गौरतलब है कि हाल ही में कॉलेज ने पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज, सेक्टर-11 में आयोजित एनसीसी वार्षिक प्रशिक्षण शिविर (एटीसी) में विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए प्रतिष्ठित बेस्ट इंस्टीट्यूट ट्रॉफी हासिल की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×