मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मेरे आए की लाज राख लियो, मेरा चेला लड़ रहा चुनाव : ओपी चौटाला

10:55 AM Sep 30, 2024 IST
कलायत में मौजूद ओपी चौटाला। -निस

कलायत, 29 सितंबर (निस)
इनेलो-बसपा प्रत्याशी रामपाल माजरा के लिए पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरियाणा के कद्दावर नेता ओमप्रकाश चौटाला ने रविवार को कलायत हलका में रोड शो रामपाल माजरा के लिए वोट की अपील की। रोड शो के दौरान गांवों में बुजुर्ग ओमप्रकाश चौटाला को देखकर खुशी से फूले नहीं समाए और भावुक नजर आए। रोड शो के दौरान ओमप्रकाश चौटाला ने उन्हें हौसला देते हुए कहा कि अब मेरे आए की लाज राख लियो, यहां से मेरा चेला रामपाल चुनाव लड़ रहा है। चौटाला नेे कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर हर तरह की समस्या का समाधान किया जाएगा। चौ. देवी लाल ने जो बुढ़ापा पेंशन शुरू की थी, उसे तीन हजार से बढ़ाकर 7500 किया जाएगा। महिलाओं को फ्री में सिलेंडर व 1100 रुपये रसोई खर्च के लिए, चौधरी देवीलाल आवास योजना के तहत गरीबों को सौ-सौ गज के प्लाट व पक्के मकान, सफाई कर्मचारी व आंगनबाड़ी वर्कर को पक्का किया जाएगा। मनरेगा मजदूरों को पूरा साल काम देने के साथ-साथ प्रतिदिन छह सौ रुपये मजदूरी दी जाएगी व पोर्टल बंद किए जाएंगे। युवा बेरोजगार रह जाएंगे, उन्हें 21 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। ओमप्रकाश चौटाला का गांव दर गांव पहुंंचने पर लोगों ने जोरदार स्वागत किया। चौटाला ने चुनावी रथ से ही लोगों को संबोधित किया और चश्मे के सामने का बटन दबाकर वोट की अपील की। बड़ी संख्या में वाहनों के काफिले के साथ चौटाला व इनेलो-बसपा प्रत्याशी रामपाल माजरा रोड शो करते हुए गांव चौशाला, मटौर, बालू, कसान, देवबन, तितरम, प्यौदा, चंदाना, कैलरम, कलायत, खेड़ी लांबा व कुराड़ में पहुंचे। जगह-जगह जलपान कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों ने इन नेताओं का स्वागत किया और माजरा को अधिक से अधिक वोट देकर जितवाने का संकल्प लिया।

Advertisement

आजाद प्रत्याशी राणा ने दिया माजरा को समर्थन

कलायत हलका से आजाद चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी सलिंद्र प्रताप राणा को मनाने के लिए पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला व इनेलो-बसपा प्रत्याशी रामपाल माजरा उन्हें मनाने के लिए उनके घर पहुंच गए। काफी देर चली बातचीत के बाद सलिंद्र प्रताप राणा ने रामपाल माजरा को अपने समर्थन का ऐलान किया और कहा कि वे अपने समर्थकों सहित रामपाल की जीत के लिए काम करेंगे।

Advertisement
Advertisement