मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

सतपाल जैन ने आरकेएसडी के चुनाव से नाम लिया वापस

08:44 AM Dec 26, 2023 IST
रिटर्निंग अधिकारी डाॅ. संजय गोयल
Advertisement

कैथल, 25 दिसंबर (हप्र)
आरकेएसडी कालेज प्रबंधक समिति के चुनाव में रिटर्निंग अधिकारी एवं प्राचार्य डॉ. संजय गोयल ने बताया कि सोमवार को नामांकन वापसी का आखिरी दिन था। कालेजियम 16 से उम्मीदवार सतपाल जैन ने अपना नामांकन वापस ले लिया है।
सतपाल जैन रविभूषण गर्ग के ग्रुप से चुनाव लड़ रहे थे। उनके नामांकन वापसी को इस ग्रुप की विशेष रणनीति से जोड़ कर देखा जा रहा है। हालांकि इस बारे में रविभूषण गर्ग और सतपाल जैन ने अपने पत्ते नहीं खोले हैं, लेकिन अब इस ग्रुप के उम्मीदवार 20 कालेजियम से चुनाव लड़ रहे हैं। सतपाल जैन ने कहा कि सतीश बंसल एक अनुभवी व्यक्ति हैं। उन्होंने समिति के लिए बहुत काम किए हैं और कर रहे हैं। उनके इसी अनुभव को देखते हुए उन्होंने नामांकन वापस ले लिया है। नामांकन वापसी के समय सतपाल के साथ उम्मीदवार रवि भूषण गर्ग, प्रवीन चौधरी, राम चौधरी आदि मौजूद थे। वहीं सतीश बंसल ने कहा कि वे सतपाल जैन के फैसले का स्वागत करते हैं।
रिटर्निंग अधिकारी डॉ. संजय गोयल ने बताया कि मंगलवार को मतदान चिन्ह जारी किये जाएंगे तथा 7 जनवरी को महाविद्यालय परिसर में ही मतदान होगा। मतदान के तुरंत बाद मतों की गिनती की जाएगी तथा परिणाम घोषित कर दिये जाएंगे। डॉ. संजय गोयल ने बताया कि चुनाव को सुचारू और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए कॉलेज स्टाफ की विभिन्न कमेटियों का गठन किया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement