For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरपंचों ने दी आंदोलन की धमकी

08:55 AM Aug 22, 2024 IST
सरपंचों ने दी आंदोलन की धमकी
बद्दोवाल टोल पर नरवाना शहर व आसपास के 20 किलोमीटर के एरिया के लोगों से टोल वसूलने का विरोध करते नेता एवं अन्य गणमान्य लोग।-निस

नरवाना, 21 अगस्त (निस)
बद्दोवाल टोल पर नरवाना शहर व आसपास के 20 किलोमीटर के दायरे में आने वाले क्षेत्रों का टोल फ्री करवाने के लिए आज कई गांवों के नेताओं ने टोल प्रशासन से मुलाकात की। नगर परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि व कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य चौधरी लक्ष्मण मिर्धा, सर्वजातीय सर्वखाप के राष्ट्रीय नेता एवं अखिल भारतीय आदर्श जाट महासभा के राष्ट्रीय प्रधान चौधरी पवनजीत सिंह बनवाला, मंडी एसोसिएशन के प्रधान एवं बार एसोसिएशन के पुर्व प्रधान एडवोकेट राजेश शर्मा, किसान नेता सुनील बद्दोवाल, पी.सी.सी.के मैम्बर सतबीर दबैलन, पैक्स बैंक जिला-जीन्द के चेयरमैन विजय धीमान खरल, मंडी एसोसिएशन के सचिव सचिन आढ़ती, हरिकेश आढ़ती, महावीर मोर,डुमरखां, बद्दोवाल तथा कई गांवों के सरपंचों समेत गणमान्यों ने टोल प्रशासन को चेतावनी पत्र सौंपते हुए स्पष्ट किया कि अगर 11 दिनों के अंदर मांगें लागू नहीं की गयीं तो टोल को पूर्ण बंद करवा दिया जाएगा। राष्ट्रीय दबंग नेता चौधरी पवनजीत बनवाला ने कहा कि बद्दोवाल टोल पर अगर अवैध व गैर कानूनी तरीके से टोल वसूला गया तो टोल को पूरी तरह बंद कर देंगे जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।
कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व सदस्य एवं नगर परिषद चेयरमैन प्रतिनिधि चौधरी लक्ष्मण मिर्धा ने कहा कि इस बाबत जल्द ही नगर परिषद हाउस में प्रस्ताव पास किया जाएगा व टोल शुल्क माफ़ करना ही पड़ेगा। मंडी एसोसिएशन के प्रधान एवं बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान एडवोकेट राजेश शर्मा ने कहा कि हमारी मांग जायज व कानूनी है। प्रसिद्ध किसान नेता सुनील बद्दोवाल ने स्पष्ट चेताया कि अगर ग्यारह दिनों के भीतर हमारी मांग नहीं मानी गयीं तो एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×