For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सरपंच एसोसिएशन, बरवाला ब्लॉक समिति सदस्यों ने नरेश सेलवाल को दिया समर्थन

08:46 AM Sep 20, 2024 IST
सरपंच एसोसिएशन  बरवाला ब्लॉक समिति सदस्यों ने नरेश सेलवाल को दिया समर्थन
उकलाना हलके के गांव पाबड़ा के पंचग्रामी चबूतरे पर लोगों को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल। -निस
Advertisement

उकलाना, 19 सितंबर (निस)
कांग्रेस घोषणा पत्र के अनुसार हरियाणा की जनता की जो भी मांगें हैं उन्हें सत्ता में आते ही पूरा करवाया जाएगा और फिर जनता के सपनों की कांग्रेस सरकार होगी। यह बात उकलाना हलके से कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल ने अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान चौथे दिन ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही। वही नरेश सेलवाल को आज उस समय और ज्यादा मजबूती मिली जब उकलाना सरपंच एसोसिएशन द्वारा उनका चुनाव में समर्थन करने की घोषणा की गई और उकलाना ब्लॉक के गांव के सरपंचों ने दूसरी पार्टियां छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। वहीं बरवाला ब्लॉक समिति के सदस्य भी आज गांव खेदड़ में नरेश सेलवाल को समर्थन देने पहुंचे कांग्रेस की सदस्य ग्रहण की।
नरेश सेलवाल ने गांव ईश्वरखेड़ी से आज अपना जनसंपर्क अभियान शुरू किया और उसके बाद गांव खेदड़, बालक, पाबड़ा, फरीदपुर, किनाला, कंडूल, खैरी, ढाणी चहल, चमारखेड़ा में पहुंचे और ग्रामीणों से कांग्रेस को ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की।
गांव में पहुंचने पर नरेश सेलवाल का ग्रामीणों द्वारा फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया तथा जगह-जगह लड्डुओं से तोला गया। नरेश सेलवाल ने कहा कि जिस तरह उकलाना हलके की जनता में कांग्रेस के प्रति जोश और उत्साह है, उससे साफ है कि कांग्रेस रिकॉर्ड मतों से जीतेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement