For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सनातन रक्षा मंच का शस्त्र पूजन समारोह आयोजित

08:58 AM Oct 13, 2024 IST
सनातन रक्षा मंच का शस्त्र पूजन समारोह आयोजित
यमुनानगर में शनिवार को अायोजित शस्त्र पूजन समारोह को संबोधित करते अग्रसेन कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ. पी के वाजपेयी। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर, 12 अक्तूबर (हप्र)
शस्त्र पूजन के उपलक्ष्य में सनातन रक्षा मंच द्वारा शस्त्र पूजन का आयोजन श्री राम पार्क के समक्ष किया गया। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में अग्रसेन कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ. पी के वाजपेयी शामिल हुए। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में गगन प्रकाश प्रभाकर उपस्थित रहे।
पूर्व प्राचार्य ने कहा कि हमारी संस्कृति हमे शास्त्र और शस्त्र पर चलना सिखाती है। जो इस सिद्धांत को अपनाते हैं वह कभी हार नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि हमें अपना चरित्र ऐसा बनाना चाहिए जो समाज और देश के काम आ सकते हैं। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित गगन प्रकाश प्रभाकर ने कहा कि बल पांच प्रकार का होता है। आज देश के युवाओं को सोचना होगा कि देश की आन-बान शान व समाज के लिए किस प्रकार काम करना है। उन्होंने युवाओं से आह‍्वान किया कि वह देश और समाज की सेवा के लिए सनातन रक्षा मंच से जुड़े। इस अवसर पर सामाजिक संस्था उत्थान की अध्यक्ष डॉ. अंजू वाजपेयी, पुनीत, रमेश, दीपक तिवारी, अनुज, सोम प्रकाश, बृजेश, चिराग, वरुण, अनीश, आशीष मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement