For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

संतों ने दुनिया को आगे बढ़ने का दिया संदेश : अरविंद शर्मा

11:26 AM Apr 30, 2024 IST
संतों ने दुनिया को आगे बढ़ने का दिया संदेश   अरविंद शर्मा
कलानौर में एक धार्मिक डेरे पर साधु-संतों से आशीर्वाद लेते भाजपा प्रत्याशी अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 29 अप्रैल (निस)
भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने कहा कि सनातन धर्म के प्रहरी संत समाज ने दुनिया को आगे बढ़ने का संदेश दिया और मानव कल्याण के लिए कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि संत महात्मा समाज के प्रदर्शक हैं और उनके दिखाए मार्ग पर चलना चाहिए। साथ ही, उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा धर्म व जाति के नाम पर देश को बांटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी पर पूरा विश्वास है। सोमवार को अरविंद शर्मा ने कलानौर क्षेत्र के ईश्वर शाह, टिकाना भल्ला राम, बाबा हरपाल लहूवाला गुरुद्वारा, दादू गढ़ी, शिवाला मंदिर, संत भाई रामा सत भाई ज्वाया गुरुद्वारा, सनातन धर्म मंदिर सहित कई स्थानों पर कार्यक्रमों में शिरकत की। उन्होंने साधु-संतों का आशीर्वाद लिया।
उन्होंने कहा कि संत महात्मा संस्कार की मोह माया त्याग कर जनमानस की भलाई के लिए अपना सम्पूर्ण जीवन समाज को अर्पित कर देते है, ताकि समाज तरक्की कर सके। उन्होंने कहा कि कलानौर साधु संतो की तपो भूमि है, जिसका पूराना इतिहास रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने ऐतिहासिक कार्य किए है, जिसमें अयोध्या में राम मंदिर की स्थापना, जम्मू कश्मीर से 370 धारा हटाना व तीन तलाक कानून को खत्म करना प्रमुख है, जिसके बारे में कांग्रेस सपने में भी सोच नहीं सकती। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाया है।

कांग्रेस ने जातपात के नाम पर बांटा
अरविंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जातपात व धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम किया है, लेकिन अब प्रदेश की जनता कांग्रेस के झांसे में नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास के साथ पूरे प्रदेश में चहूंमुखी विकास करवाया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि सबको पता है कि कांग्रेस शासनकाल में किस तरह से भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया था और पर्ची-खर्ची चलती थी, लेकिन जब से भाजपा सरकार सत्ता में पढ़े-लिखे युवाओं को पारदर्शिता के आधार नौकरियां मिली हैं। आज प्रदेश में सरकार की नीतियों से हर वर्ग पूरी तरह से खुश है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×