For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिगड़ी कानून-व्यवस्था के कारण व्यापारी-उद्योगपति पलायन को मजबूर : दीपेन्द्र हुड्डा

12:01 PM May 20, 2024 IST
बिगड़ी कानून व्यवस्था के कारण व्यापारी उद्योगपति पलायन को मजबूर   दीपेन्द्र हुड्डा
रोहतक के मदन लाल ढींगरा कम्युनिटी सेंटर में व्यापारियों-कारोबारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद दीपेन्द्र हुड्डा। -निस
Advertisement

रोहतक, 19 मई (निस)
राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में कानून-व्यवस्था की स्थिति इतनी बदतर है कि उद्योगपति यहां से पलायन करते जा रहे हैं। व्यापारियों और उद्योगपतियों से फिरौती मांगना आम बात हो गई है और आम जनता डर के माहौल में जीने को मजबूर है।
दीपेंद्र हुड्डा ने व्यापारियों व उद्योगपतियों से अपील की कि पलायन करने की जरुरत नहीं है, तीन महीने के बाद प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार आएगी और जैसे 2005 में कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने गुंडे बदमाशों का सफाया किया था उसी तरह इस बार फिर यहां से गुंडे बदमाशों को भगाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने रोहतक समेत पूरे हरियाणा को विकास की पटरी से उतार कर भ्रष्टाचार और कुशासन की भेंट चढ़ा दिया।
आज रोहतक शहर में गंदे पानी और सीवर की समस्या के चलते हाहाकार मचा हुआ है।
अमृत योजना के 350 करोड़ से रोहतक के सीवरेज सिस्टम, पेयजल आपूर्ति, ड्रेनेज ओर पार्कों का रख-रखाव होना था, जो घोटाले की भेंट चढ़ गया। उन्होंने कहा कि शहर तो साफ हुआ नहीं, 350 करोड़ रुपया साफ हो गया।
दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा को लेकर जनता में इतनी नाराजगी है कि 400 पार करने का नारा लगाने वालों को डेढ़ सौ पार करने के लाले पड़ रहे हैं।
दीपेन्द्र हुड्डा रविवार को मदन लाल ढींगरा कम्युनिटी सेंटर में व्यापारियों-कारोबारियों द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।
दीपेन्द्र ने कहा कि कांग्रेस सरकार होती तो बहादुरगढ़ मेट्रो अब तक रोहतक पहुंच चुकी होती। दस साल पहले उन्होंने जहां तक मेट्रो का काम कराया उसके आगे एक इंच काम नहीं बढ़ा।
उन्होंने कहा कि बीते दस वर्षों में न तो भाजपा सरकार ने और न ही मौजूदा सांसद ने इलाके में कोई विकास कार्य करवाया।
दीपेन्द्र हुड्डा ने शहर के वैश्य धर्मशाला, केवलगंज, छोटूराम धर्मशाला, भगवती चौक, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, रेयान वाली धर्मशाला, काठमंडी, देवी चौक, जनता कॉलोनी, चाऊमीन चौक, गांधी कैंप, भिवानी रोड, स्टार्म वॉटर डिस्पोजल पंप चौक, मॉडल टाउन, माता दरवाजा आदि इलाकों में आयोजित कार्यक्रमों में शिरकत की और कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
इस अवसर पर विधायक भारत भूषण बतरा भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×