मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आरपीआई निर्दलीय उम्मीदवार अभिजीत का करेगी समर्थन

09:10 AM Sep 19, 2024 IST

भिवानी, 18 सितंबर (हप्र)
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं वार्ड नंबर-एक से पूर्व पार्षद नरेश शर्मा ने आरपीआई (आठवले) के राष्ट्रीय सचिव कुंदन चौधरी से विचार-विमर्श कर भिवानी विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार पूर्व मंत्री ठाकुर बीर सिंह के पौत्र अभिजीत लाल सिंह का समर्थन किया है।
नरेश शर्मा ने कहा कि बीते 12 सितंबर को आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष भिवानी आए थे। उस दौरान उन्होंने किसी भी पार्टी के समर्थन का इशारा नहीं किया। नरेश शर्मा ने बताया कि पार्टी हित में निर्दलीय व पार्टी की नीतियों में विश्वास रखने वाले तथा सभी का मान-सम्मान करने वाले उम्मीदवार का समर्थन करने का निर्णय लिया गया था।
उन्होंने बताया कि भिवानी के सभी 31 वार्डों व गांवों में जाकर पार्टी कार्यकर्ता अभिजीत लाल सिंह के पक्ष में मतदान करने की
अपील करेंगे।
गौरतलब है कि पार्टी के बहुत से कार्यकर्ता चुनाव में निर्देशों का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस निर्णय से पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश आएगा और वे अभिजीत लाल सिंह को भारी बहुमत से जिताने का काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement