For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रोटरी एनआईटी ने बेटियों के सपनों को दिए पंख : नरेंद्र गुप्ता

10:59 AM Jun 03, 2024 IST
रोटरी एनआईटी ने बेटियों के सपनों को दिए पंख   नरेंद्र गुप्ता
फरीदाबाद में रविवार को प्रोजेक्ट पंख के तहत छात्राओं को साइकिल वितरित करते विधायक नरेंद्र गुप्ता। साथ में डीजी जितेंद्र गुप्ता, रोटरी एनआईटी के प्रधान वीरेंद्र मेहता, कुलदीप साहनी व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 2 जून (हप्र)
रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद एनआईटी द्वारा अपने पंख प्रोजेक्ट के तहत छात्राओं को 100 साइकिलें वितरित की गईं। इसी के साथ इस प्रोजेक्ट का बेटियों के सपनों का पंख देने के लिए साइकिल वितरण का 1100 साइकिलों का आंकड़ा भी पूरा हो गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, रोटरी 3011 के डिस्टि्रक्ट गर्वनर जितेंद्र गुप्ता, विनय भाटिया, सीमा मेहता, वीरेंद्र चक्रवर्ती, राजन गेरा, विपिन चंदा, अरुण आहुजा, सुधीर आर्य, उदय मेहता, जेएस कलसी, नवीन पसरीचा, गुरमीत सिंह, विवेक सूद, योगेश गुप्ता, सचिन जैन, अमित आर्य, भाजपा मंडलाध्यक्ष कुलदीप साहनी, राणा भट्टी, वीनू शर्मा सहित अनेक लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता रोटरी क्लब एनआईटी के अध्यक्ष वीरेंद्र मेहता ने की।
इस मौके पर विधायक नरेन्द्र गुप्ता ने रोटरी एनआईटी की प्रशंसा करते हुए कहा कि जिस तरह से यह क्लब बेटियों के लिए काम कर रहा है, वह सराहनीय है। उन्होंने कहा कि इस प्रोजेक्ट के माध्यम से बेटियों के सपनों को भी पंख मिलेंगे। वहीं डीजी जितेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस कार्यकाल में प्रोजेक्ट पंख और सरवाइकल कैंसर वेक्सीनेशन बेटियों को समर्पित प्रोजेक्ट रहे हैं। उन्होंने इसके लिए वीरेंद्र मेहता व उनकी टीम की प्रशंसा की। इस मौके पर क्लब के प्रधान वीरेंद्र मेहता ने कहा कि विधायक नरेंद्र गुप्ता के सहयोग व डीजी जितेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में उनका प्रयास है कि वह समाज सेवा के अधिक से अधिक कार्य कर सकें और इस कड़ी में क्लब लगातार हर वर्ग के लोगों के लिए विशेष रूप से बेटियों के लिए कार्य कर रहा है। इस मौके पर कुलदीप साहनी ने कहा कि वे स्वयं को गौरवान्वित महसूस करते हैं कि उन्हें इस तरह के कार्यों के साथ जुड़कर समाजसेवा का मौका मिला है। इस मौके पर वीरेंद्र चक्रवर्ती ने आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया। साइकिल प्राप्त कर छात्राएं काफी खुश नजर आईं। दरअसल, कई बच्चियां ऐसी हैं जो आवागमन का साधन न होने के कारण शिक्षा ग्रहण करने में असमर्थ होती हैं, जिन्हें इस योजना से फायदा हुआ है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×