मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

जलमग्न हुआ रोहतक, निकासी के दावों की खुली पोल

10:17 AM Jul 05, 2023 IST
रोहतक में पुराने बस स्टैंड के पास भरे पानी में से गुजरते वाहन चालक।-निस
Advertisement

रोहतक, 4 जुलाई (निस)
कई दिनों से गर्मी व उमस से परेशान लोगों को बरसात होने से जहां कुछ हद तक निजात मिली, वहीं जिला प्रशासन द्वारा गंदे पानी के निकासी के दावों की पोल खुली। मंगलवार दोपहर को हुई तेज बारिश से शहर पूरी तरह से जलमगन हो गया, जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।
हालांकि बरसात किसानों के लिए बरदान साबित हुई, क्योकि इस समय फसलों को भी सिंचाई की बहुत जरूरत है। लगभग एक घंटे हुई बरसात से शहर की सड़कों ने तालाब का रूप ले लिया और इस दौरान कई वाहन चालकों के वाहन भी पानी में बंद हो गए। वहीं शहर में कई स्थानों पर जलभराव होने के चलते जाम की स्थिति भी बन गई। यहीं नहीं पीजीआईएमएस स्थित ओपीडी में भी पानी भर गया, जिसके चलते मरीजों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
शहर के छोटूराम चौक, हुड्डा काम्पलेक्स, सोनीपत रोड, दिल्ली रोड, पॉवर हाउस, शीला बाइपास, डॉ. अम्बेडकर चौक, सुभाष चौक, गोहाना अड्डा, सुखपुरा चौक, किला रोड, मानसरोवर कालोनी, विकास नगर, गांधी कैम्प, मॉडल टाउन, रेलवे रोड सहित अन्य कई स्थानों पर पानी भर गया। शहर वासियों का कहना है कि करोड़ों रूपये खर्च करने के बावजूद भी स्थिति जस की तस है। मामूली सी बरसात होने के चलते जगह जगह पानी भर जाता है।
सरकार को बरसाती पानी निकासी के उचित प्रबंध करने चाहिए, ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार अभी कई दिन और बरसात होने की संभावना है।

Advertisement
Advertisement
Tags :
जलमग्नदावोंनिकासीरोहतक
Advertisement