मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Gang war in Rohtak: गैंगवार से दहला रोहतक, शराब ठेके पर बैठे तीन युवकों की हत्या 

09:07 AM Sep 20, 2024 IST

रोहतक, 20 सितंबर (निस)

Advertisement

Gang war in Rohtak: सोनीपत रोड स्थित बलियाणा मोड़ के नजदीक शराब के ठेके पर बैठे पांच लोगों को मोटरसाइकिल सवार युवकों ने देर रात गोली मार दी, जिससे तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना मिलने पर देर रात ही पुलिस अधीक्षक सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और इस बारे में जांच पड़ताल की।

जांच में सामने आया है कि गैंगवार के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है और राहुल बाबा गैंग ने घटना की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिए ली है। गांव बोहर में घटना को लेकर दहशत बनी हुई है। पुलिस के अनुसार देर रात गांव बोहर निवासी जयदीप, अमित नांदल, विनय, अनुज व मनोज बलियाणा मोड़ स्थित शराब के ठेके पर बैठे थे, इसी दौरान तीन मोटरसाइकिलों पर सवार आठ बदमाश ठेके पर आए और उन्होंने ठेके पर बैठे युवकों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिससें पाचों युवकों को गोली लगी।

Advertisement

घटना में  जयदीप, अमित नांदल व विनय की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और पांचों को पीजीआई पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने तीन को मृत घोषित कर दिया। बाद में सूचना पाकर घायल व मृतकों के परिजन भी पीजीआई पहुंच गए। एसएफएल की टीम और पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग भी मौके पर पहुंचे।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि वारदात को पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। 2019 में कोर्ट के बाहर फायरिंग हुई थी, फायरिंग में बोहर गांव का एक युवक प्लोटरा को गिरफ्तार किया गया, जो अब जेल में बंद है। वारदात को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है।

एसपी रोहतक हिमांशु गर्ग ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी सोनीपत रोड पर एक शराब के ठेके पर फायरिंग हुई है, जिनमें तीन की मौत हो गई और दो गंभीर रुप से घायल हो गए, पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही हैै।

अपराध जांच शाखा दो के प्रभारी सतीश कादयान ने बताया कि घटना गैंगवार के चलते हुई है और राहुल बाबा गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है और गांव में अतिरिक्त फोर्स लगा दी गई है।

Advertisement
Tags :
Gang warGang war in HaryanaGang war in Rohtakharyana newsHindi NewsRohtak Newsगैंगवार,रोहतक में गैंगवाररोहतक समाचारहरियाणा में गैंगवारहरियाणा समाचारहिंदी समाचार