For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लूटने वालों की होगी जमानत जब्त : नरेश सेलवाल

07:52 AM Oct 04, 2024 IST
लूटने वालों की होगी जमानत जब्त   नरेश सेलवाल
उकलाना शहर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल। -निस
Advertisement

उकलाना मंडी, 3 अक्तूबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी नरेश सेलवाल ने प्रचार के अंतिम दिन उकलाना शहर में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चलाया और मतदाताओं से कांग्रेस पार्टी को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कांग्रेस पार्टी कार्यालय से जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ किया। उसके बाद बस स्टैंड गली, महावीर मार्केट, अप्रोच रोड, भगत सिंह मार्केट, ऑटो मार्केट सहित बाजार की मुख्य गलियों में जाकर मतदाताओं से वोटों की अपील की। इस दौरान उनका दुकानदारों व स्थानीय नागरिकों द्वारा जगह-जगह पर स्वागत किया गया।
नरेश सेलवाल ने कहा कि उकलाना हलके की जनता अब अपने-पराये की पहचान कर चुकी है और पिछले 10 सालों में जो प्रत्याशी चुनने में गलती हुई थी, जिन्होंने लूटने का काम किया था, उसे दोहराएगी नहीं। उन्होंने कहा कि जनता अपने की पहचान कर चुकी है और जिन्होंने लूटने का काम किया है उनकी जमानत जब्त करवाएगी।
उन्होंने भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक को लेकर कहा कि उन्होंने जनता के लिए कोई कार्य करने की बजाय खुद के लिए करोड़ों रुपए की नामी बेनामी संपत्ति इकट्ठी की है। उन्होंने कहा कि उकलाना हलके में उन्होंने पहले भी विकास कार्य करवाए थे और अब विधायक बनने के बाद वह चंहुमुखी विकास करवाएंगे। उन्होंने मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि लोकतंत्र में मतदान का दिन एक बड़ा पर्व होता है। इसलिए सभी मतदाता मतदान करने पहुंचे और कांग्रेस पार्टी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान करके कांग्रेस पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाएं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement