मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रोडवेज बस मिल्क माजरा टोल प्लाजा के डिवाइडर से टकराई, 17 यात्री घायल

08:41 AM Oct 23, 2024 IST

यमुनानगर, 22 अक्तूबर (हप्र)
यमुनानगर से अंबाला की ओर जा रही रोडवेज की एक बस मिल्क माजरा टोल प्लाजा के डिवाइडर से टकरा गई। बस में बैठे 40 यात्रियों में से लगभग 17 यात्रियों को चोटें आई। सूचना मिलने से प्रशासन में हड़कंप मच गया। सभी घायल यात्रियों को सिविल अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में दाखिल कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। गनीमत रही की कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। बस चालक मौके पर बस छोड़कर फरार हो गया। पुलिस की जांच जारी है।
मंगलवार को यमुनानगर से अंबाला की ओर जा रही रोडवेज की एक बस मिल्क माजरा टोल प्लाजा के डिवाइडर से टकरा गई। बस में लगभग 40 के करीब यात्री थे, जिन में 17 यात्रियों को चोटें आईं, जिन्हें तुरंत एंबुलेंस की सहायता से जगाधरी के सिविल अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है। चालक बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। परिचालक का कहना है कि शायद यह ब्रेक फेल होने का कारण हादसा हुआ है, लेकिन सही वजह का पता जांच के बाद चलेगा।
घायल यात्रियों ने बताया कि वे यमुनानगर से अंबाला की ओर जा रहे थे, जिसमें कॉलेज के बच्चे भी थे। सिविल अस्पताल यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में तीन घायल यात्रियों को सिटी स्कैन की जांच के लिए लाया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

Advertisement