For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बल्लभगढ़ की सड़कें, सीवर-पानी की व्यवस्था दुरुस्त हों : मूलचंद शर्मा

11:29 AM Oct 23, 2024 IST
बल्लभगढ़ की सड़कें  सीवर पानी की व्यवस्था दुरुस्त हों   मूलचंद शर्मा
विधायक मूलचंद शर्मा विकास कार्यों को लेकर एचएसवीपी के अधिकारियों की बैठक लेते हुए। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 22 अक्तूबर (निस)
विधायक और पूर्व केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों के साथ बल्लभगढ़ के सभी सेक्टर की समस्याओं और नए विकास कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की। यह बैठक सेक्टर-8 कार्यालय पर की गई। विधायक पं. मूलचंद शर्मा ने अधिकारियों को मीटिंग में दिशा निर्देश देते हुए कहा कि बल्लभगढ़ के सेक्टरों से लगती है हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की खाली पड़ी हुई काफी जमीन है ऐसी खाली पड़ी जमीनों पर भी विभाग द्वारा नए कार्यों के लिए प्लान तैयार किया जाए ताकि यह जमीन कब्जा होने से बच सके और सरकार को रेवेन्यू मिल सके।
बैठक में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधीक्षण अभियंता संदीप दहिया, अधीक्षक अभियंता अजीत सिंह, कार्यकारी अभियंता जोगिंदर सिंह, एसडीओ प्रेमप्रकाश, एसडीओ राजेंद्र सिंह सहित बल्लभगढ़ सेक्टर्स से सम्बन्धित सभी जेई भी मौजूद रहे। अधिकारियों को मौके पर विधायक मूलचंद शर्मा ने सेक्टर के लोगों की समस्याओं से अवगत कराया और कहा कि जल्द से जल्द यह समस्याएं दूर की जाए जिसमें सीवर की समस्या मुख्य है। विधायक श्री शर्मा ने अधिकारियों से कहा कि सेक्टर-2, सेक्टर-64, सेक्टर 65, सेक्टर 64 सी, सेक्टर-64 डी, सेक्टर 62 में सीवर के पानी की निकासी की उचित व्यवस्था कराए और पीने के पानी की दिक्कत भी यहां के निवासियों को नहीं आनी चाहिए। उन्होंने अधिकारियों को कहा कि साफ -सफाई प्रमुखता से सेक्टर के अंदर कराने का
काम करें।
विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा कि सेक्टर के अंदर टूटी हुई सभी सडक़ों को जल्द से जल्द दुरुस्त करने का काम करें एइसके अलावा जो विकास कार्य चुनावों के दौरान प्रभावित हुए हैं उन्हें भी जल्द से जल्द तेज गति के साथ पूरा करें।

Advertisement

Advertisement
Advertisement